Video : बिहार में वैक्सीनेशन ड्यूटी में तैनात महिला कर्मी एक दिन नहीं आई तो अधिकारी ने उठा दिया हाथ

चकाई रेफरल अस्पताल के बीसीएम सुनील प्रसाद गुरुवार की सुबह कोविड-19 वैक्सीनेशन ड्यूटी में कार्यरत एएनएम अंबालिका कुमारी के साथ अचानक मारपीट और गाली-गलौज करने लगे. 

Video : बिहार में वैक्सीनेशन ड्यूटी में तैनात महिला कर्मी एक दिन नहीं आई तो अधिकारी ने उठा दिया हाथ

हेल्थ वर्कर के साथ मारपीट

जमुई:

बिहार के जमुई में कोरोना वैक्सीनेशन ड्यूटी में कार्यरत कर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि चकाई रेफरल अस्पताल के बीसीएम सुनील प्रसाद गुरुवार की सुबह कोविड-19 वैक्सीनेशन ड्यूटी में कार्यरत एएनएम अंबालिका कुमारी के साथ अचानक मारपीट और गाली-गलौज करने लगे. 

वहीं इस घटना के बाद सभी एएनएम एकजुट होकर वैक्सीनेशन कार्य नहीं करने का निर्णय लेते हुए बीसीएम पर कार्रवाई की मांग करने लगीं. एएनएम का आरोप है कि बुधवार को किसी कारणवश एएनएम अंबालिका कुमारी ड्यूटी पर नहीं आ सकी थी. इसका बहाना बनाते हुए अस्पताल के मैनेजर व अस्पताल के कई कर्मियों के सामने ही बीसीएम सुनील प्रसाद ने एएनम अंबालिका कुमारी के साथ मारपीट और गाली-गलौज करनी शुरू कर दी. 

कहर कोरोना का : सिर्फ 10 दिन में 18 गुणा बढ़ गए COVID-19 के नए केस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एएनएम का आरोप है कि अस्पताल के बीसीएम सुनील प्रसाद अभद्र व्यवहार करते हैं. वह अक्सर बुलाते हैं और जब एएनएम उनसे बात नहीं करती तो वे किसी न किसी बहाने से उसके साथ गलत व्यवहार करते हैं. एएनएम का कहना है कि जबतक बीसीएम पर कार्रवाई नहीं होती है तबतक वो लोग काम पर वापस नहीं आएंगे. इस संबंध में पीड़ित एएनएम ने थाने में भी शिकायत करने की बात कही है.