RJD का दावा, 'ये उन 119 सीटों की सूची है, जहां महागठबंधन के उम्मीदवार जीत चुके हैं, लेकिन...'

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के रुझानों में एनडीए लगातार बढ़त बनाए हुए है. वहीं, तेजस्वी यादव नीत गठबंधन भी लगातार चुनौती दे रही है.

RJD का दावा, 'ये उन 119 सीटों की सूची है, जहां महागठबंधन के उम्मीदवार जीत चुके हैं, लेकिन...'

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के रुझानों में एनडीए लगातार बढ़त बनाए हुए है. वहीं, तेजस्वी यादव नीत गठबंधन भी लगातार चुनौती दे रही है. राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) बढ़त के मामले में दूसरे स्‍थान पर है. इस बीच, आरजेडी ने ट्वीट करते हुए दावा किया है कि 119 सीट जीतने के बाद टीवी पर 109 दिखाया जा रहा है. पार्टी का कहना है कि नीतीश कुमार सभी अधिकारियों को फ़ोन कर धांधली करवा रहे हैं.

ट्वीट में तीन पन्नों की सूची के साथ आरजेडी दावा कर रही है कि 119 सीट जीतने के बाद टीवी पर 109 दिखाया जा रहा है. नीतीश कुमार सभी अधिकारियों को फोन कर धांधली करवा रहे है. फाइनल रिजल्ट आने और बधाई देने के अब अधिकारी अचानक कह रहे है कि आप हार गए है.

एक और ट्वीट में आरजेडी ने ट्वीट किया, ''ये उन 119 सीटों की सूची है जहां गिनती संपूर्ण होने के बाद महागठबंधन के उम्मीदवार जीत चुके है. रिटर्निंग ऑफिसर ने उन्हें जीत की बधाई दी लेकिन अब सर्टिफ़िकेट नहीं दे रहे है कह रहे है कि आप हार गए है. ECI (इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया) की वेबसाइट पर भी इन्हें जीता हुआ दिखाया गया. जनतंत्र में ऐसी लूट नहीं चलेगी.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आरजेडी ने सीएम नीतीश कुमार पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है. आरजेडी के प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है, "बिहार को अपनी नई सरकार मिलने वाली है कोई भी इसे रोक नहीं सकता है. सीएम नीतीश कुमार का जाना तय है, मैं उनसे आग्रह करता हूं कि रिटर्निंग ऑफिसर को फोन करके वोटों की गिनती को धीमा करने के लिए कहलवाना बंद करें. वो सिर्फ अपनी हार को टाल सकते हैं."