यह ख़बर 08 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

दबंगों ने मां बेटी के बाल काटकर गांव में घुमाया

खास बातें

  • बिहार के नवादा जिले में एक मामूली विवाद को लेकर कुछ दबंगों द्वारा बदला लेने की नीयत से मां और बेटी के बाल काटकर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। इस मामले के सिलसिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
नवादा:

बिहार के नवादा जिले में एक मामूली विवाद को लेकर कुछ दबंगों द्वारा बदला लेने की नीयत से मां और बेटी के बाल काटकर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। इस मामले के सिलसिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक एस लालदास ने बताया कि जिले के सिरदला थाना क्षेत्र अंतर्गत बालुपुरवा गांव में दबंगों द्वारा शनिवार को नवल विश्वकर्मा की पत्नी मीरा देवी और पुत्री मुन्नी के बाल काटकर घुमाने का मामला सामने आया है।

उन्होंने बताया कि विश्वकर्मा के पुत्र राजेश कुमार द्वारा गांव के ही दबंग रामजी यादव की बेटी के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए यादव के समर्थकों ने मां, बेटी को प्रताड़ित किया। इस मामले में पुलिस ने एक फौजी को गिरफ्तार किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लालदास ने बताया कि इस मामले में पीड़ित के बयान पर यादव समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। एक आरोपी को छोड़कर अन्य लोग फरार हैं।