Bihar Assembly Polls: वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे सियासी दल, RJD नेता तेजस्‍वी यादव ने किया यह वादा..

बिहार में चुनाव के पहले चरण के अंतर्गत 71 सीटों के लिए 28 अक्‍टूबर को वोट डाले जाएंगे. दूसरे चरण के लिए तीन और तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को वो‍टिंग होगी. प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा होने के साथ ही चुनावी माहौल बनता जा रहा है.

Bihar Assembly Polls: वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे सियासी दल, RJD नेता तेजस्‍वी यादव ने किया यह वादा..

तेजस्‍वी ने कहा है, हमारी सरकार बनी तो नियोजित शिक्षकों को भी नियमित शिक्षकों के समान वेतन देंगे

नई दिल्ली:

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly polls) की तारीख नजदीक आते ही वादों का सिलसिला शुरू हो गया है. चुनाव जानकारों की मानें तो आरजेडी-कांग्रेस के महागठबंधन के मुकाबले जेडीयू-बीजेपी के सत्‍तारूढ़ गठबंधन का पलड़ा कुछ मजबूत नजर आ रहे हैं. चुनावी कशकश को देखते हुए आरजेडी नेता और राज्‍य के पूर्व उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने शिक्षकों को लुभाने की कोशिश शुरू कर दी है. तेजस्‍वी ने गुरुवार को ट्वीट में लिखा, 'हमारी सरकार आने पर बिहार में कार्यरत नियोजित शिक्षकों को भी नियमित शिक्षकों की तरह समान सेवा शर्त और समान काम के लिए समान वेतन दिया जाएगा.नियोजित शिक्षकों को नीतीश सरकार ने हमेशा धोखा दिया है. शिक्षकों की सभी समस्याओं का निदान किया जाएगा.'

गौरतलब है कि राज्‍य में तीन चरणों में वोटिंग होगी और परिणाम 10 नवंबर को आएंगे. पहले चरण के अंतर्गत 71 सीटों के लिए 28 अक्‍टूबर को वोट डाले जाएंगे. दूसरे चरण के लिए तीन और तीसरे चरण के लिए 7 नवंबर को वो‍टिंग होगी. प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा होने के साथ ही चुनावी माहौल बनता जा रहा है. राज्‍य में होने वाले चुनावों में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन का राजद-कांग्रेस के गठबंधन के साथ मुकाबला है.


सुशील मोदी के 'बेरोजगारी' वाले ट्वीट पर राबड़ी देवी का पलटवार - '15 साल से मटर छिल रहे थे क्या?'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:बिहार चुनाव : तेजस्वी यादव की CM नीतीश कुमार को चुनौती