भुवनेश्वर: हत्या में शामिल होने के आरोप में स्वयंभू संत और पुत्र गिरफ्तार

भुवनेश्वर (Bhuvneshwar) में एक स्वयंभू संत और उसके बेटे को हत्या (Murder) के एक मामले में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

भुवनेश्वर: हत्या में शामिल होने के आरोप में स्वयंभू संत और पुत्र गिरफ्तार

भुवनेश्वर में स्वयंभू संत और उसके बेटे को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भुवनेश्वर :

ओडिशा पुलिस (Odisha Police) ने भुवनेश्वर (Bhuvneshwar) में एक स्वयंभू संत और उसके बेटे को हत्या (Murder) के एक मामले में शामिल होने के आरोप में बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस महानिरीक्षक (सेंट्रल रेंज) नरसिंह भोल ने कहा कि स्वयंभू धर्मगुरु मानस दास को छह अगस्त को बेगुलिया इलाके के एक आदिवासी सत्यव्रत नाइक की हत्या में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हालांकि दास घटनास्थल पर मौजूद नहीं था, लेकिन पुलिस का दावा है कि अपराध में दास के संलिप्त होने के सबूत हैं. 

नरसिंह भोल ने कहा कि दास के खिलाफ भादंसं की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि इन धाराओं में 302 (हत्या) भी शामिल है और इस मामले में पहले ही छह अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

ओडिशा में भारत का सबसे बड़ा हॉकी स्टेडियम जुलाई 2022 तक बनकर तैयार हो जाएगा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मनाबाबाद संगठन के प्रमुख मानस दास और उसके बेटे मनोरंजन को शहर के शहीद नगर इलाके स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने पुलिस टीम को बताया कि दोनों घर पर नहीं हैं, लेकिन पुलिस पीछे के गेट से परिसर में घुस गई और दोनों को पकड़ लिया.