महिला पुलिस कर्मी के प्यार में दीवाने ने अपनी पत्नी और दो बच्चों का मर्डर किया, तीन साल बाद खुला राज

आरोपी राकेश ने अपनी पहचान छुपाने के लिए दोस्त की हत्या कर दी और अपने पहचान पत्र वहां छोड़कर खुद की मौत होने की कहानी बनाने की कोशिश की

महिला पुलिस कर्मी के प्यार में दीवाने ने अपनी पत्नी और दो बच्चों का मर्डर किया, तीन साल बाद खुला राज

घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करती हुई उत्तर प्रदेश पुलिस.

नई दिल्ली:

महिला पुलिस कर्मी के प्यार में दीवाने हुए एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों की हत्या करके घर के बेसमेंट में उनके शवों को दबा दिया. फिर अपने दोस्त की हत्या करके अपनी निशानी छोड़कर खुद की मौत का स्वांग रचा. वह अपनी प्रेमिका के साथ पहचान छुपाकर रह रहा था. दोस्त की हत्या की जांच कर रही पुलिस ने शक के आधार पर उसे धरदबोचा. जब मामला खुला तो उसने अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों की हत्या की बात कबूल ली. अब पुलिस बेसमेंट की खुदाई काराकर उसके बयान की पुष्टि और सबूत जुटाने में जुटी है.  

बिसरख थाना के अंतर्गत चिपियाना बुर्ज गांव की पंच बिहार कॉलोनी में खुदाई चल रही है. खुदाई उत्तर प्रदेश के कासगंज की पुलिस करा रही है. जानकारी के अनुसार यह मकान बॉबी शर्मा का है जिसमें राकेश रहता था. उसकी शादी 2012 में एटा में रहने वाली महिला रत्नेश के साथ हुई थी, लेकिन राकेश का प्रेम प्रसंग गांव में रहने वाली रूबी से चल रहा था जो कि 2015 में पुलिस में कांस्टेबल पद पर नियुक्त हुई थी. जब रूबी ने राकेश पर शादी का दबाव बनाया तो राकेश ने 14 फरवरी 2018 को अपनी पत्नी रत्नेश और दोनों बच्चों, 3 साल के अर्पित और 2 साल की अवनी को मार डाला और उनके शवों को घर के बेसमेंट में खुदाई करके दफना दिया. किसी को पता ना चले इसलिए उसके ऊपर सीमेंट की दीवार बना दी. इस अपराध में राकेश के पिता बनवारी लाल, मां इंदुमती, भाई राजीव और प्रवेश भी शामिल थे.

राकेश इन हत्याओं के बाद अपनी पहचान छुपाकर प्रेमिका रूबी के साथ रह रहा था. उसे डर था कि कही उसकी पहचान उजागर न हो जाए, इसलिए उसने एक और हत्या करने की योजना बनाई. उसने 25 अप्रैल 2021 को अपने दोस्त का मर्डर कर दिया और उसके शव को बुरी तरह कुचल दिया ताकि उसकी पहचान ना हो सके. इसके  बाद उसने अपना आधार कार्ड और एलआईसी  के पेपर वहां रख दिए ताकि पुलिस को यह लगे उसकी हत्या हुई है. 

जब कासगंज की ढोलना पुलिस ने हत्या की जांच शुरू की तो शक की सुई राकेश पर पहुंच गई. जब पुलिस ने उसे पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या का राज उगल दिया. अब  पुलिस तथ्यों की पुष्टि और सबूतों की बरामदगी के लिए खुदाई करवा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बुधवार को जब बॉबी शर्मा काम से अपने घर लौटे तो उनका कहना था कि पुलिस ने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया और कहा कि खुदाई चल रही है. बॉबी शर्मा की पत्नी का कहना है कि पुलिस ने हड्डियां बरामद की हैं.