ज्योतिरादित्य सिधिंया के भोपाल पहुंचने से पहले नगर निगम ने हटाए स्वागत के पोस्टर, नेताओं ने उठाए सवाल

कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी ज्वाइन करने वाले मध्य प्रदेश के नेता ज्योतिरादित्य सिधिंया (Jyotiraditya Scindia) को राज्य सरकार ने झटका दिया है.

ज्योतिरादित्य सिधिंया के भोपाल पहुंचने से पहले नगर निगम ने हटाए स्वागत के पोस्टर, नेताओं ने उठाए सवाल

भोपाल की सड़कों से नगर निगम ने हटाए सिंधिया के स्वागत वाले पोस्टर्स

खास बातें

  • बीजेपी ज्वाइन करने के बाद सिंधिया आज पहुंच रहे हैं भोपाल
  • स्वागत पोस्टर्स को भोपाल नगर निगम ने शहर से हटाए
  • नेताओं ने उठाए सवाल
नई दिल्ली:

कांग्रेस का दामन छोड़कर बीजेपी ज्वाइन करने वाले मध्य प्रदेश के नेता ज्योतिरादित्य सिधिंया (Jyotiraditya Scindia) को राज्य सरकार ने झटका दिया है. गुरुवार की दोपहर को सिंधिया भोपाल में पहुंचने वाले हैं और ऐसे में उनके स्वागत में लगे पोस्टर को नगर निगम द्वारा हटाया जा रहे हैं. बताते चले कि सिंधिया के जोरदार स्वागत की तैयारी है, विभिन्न स्थानों पर होर्डिग-पोस्टर लगाए गए हैं, इनमें से कई पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है. तय कार्यक्रम के मुताबिक सिंधिया गुरुवार को मध्य प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं. सिंधिया इस प्रवास के दौरान राज्यसभा के लिए नामांकन भरेंगे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत में जगह-जगह बैनर-पोस्टर लगाए गए हैं, हालांकि पोस्टरों को नगर निगम द्वारा हटाए जा रहे हैं. इन्हीं में से पॉलिटेक्निक कॉलेज चौराहा पर लगे पोस्टर सहित कुछ अन्य पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी है. इन बड़े पोस्टरों में सिर्फ सिंधिया की तस्वीरों पर ही कालिख लगाई गई है, बाकी को इससे दूर रखा गया है.

भाजपा के प्रदेश कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, 'सिंधिया गुरुवार की दोपहर तीन बजे विमान द्वारा भोपाल पहुंचेंगे. वे राजाभोज विमानतल से भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे. इस दौरान हवाई अड्डे से भाजपा प्रदेश दफ्तर तक रैली निकाली जाएगी, जिसे भाजपा के शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है.'

तय कार्यक्रम के मुताबिक, सिंधिया शुक्रवार 13 मार्च को दोपहर 12 बजे पुन: भाजपा कार्यालय पधारेंगे और महापुरूषों के चित्र पर माल्यार्पण करने के पश्चात राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने विधानसभा परिसर जाएंगे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया बीजेपी में शामिल, बनाए गए राज्यसभा उम्मीदवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com