पंजाब में मंत्री पद तय करना भगवंत मान का अधिकार : आप प्रवक्ता राघव चड्ढा

शपथग्रहण में शामिल मेहमानों के बारे में राघव चड्ढा ने कहा कि सीएम उम्मीदवार भगवंत मान यह लिस्ट फाइनल करेंगे. हम आने वाले समय में बताएंगे कि कौन कौन आएंगे. आज भगवंत मान अरविंद केजरीवाल को न्योता देकर आए हैं कि वे शपथग्रहण में आएं.

पंजाब में मंत्री पद तय करना भगवंत मान का अधिकार : आप प्रवक्ता राघव चड्ढा

भगवंत मान कल सुबह गवर्नर से मिलेंगे, उन्हें विधायकों का समर्थन पत्र देंगे और सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे.

मोहाली:

पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी की जबरदस्त जीत के बाद मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान के मोहाली स्थित घर पर विधायक दल की बैठक हुई. जिसमें सभी विधायकों ने भगवंत मान को सर्वसहमति से विधायक दल का नेता चुना. बैठक के बारे में जानकारी देते हुए आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बताया कि मैं पार्टी की ओर से ऑब्जर्वर के तौर पर आज की विधायक दल की बैठक में शामिल हुआ था. ऑब्जर्वर के तौर पर पूरी प्रोसिडिंग को हमने शुरू और खत्म किया. आम आदमी पार्टी पंजाब यूनिट के लीडर, पंजाब की आन-बान और शान मेरे बड़े भाई सरदार भगवंत सिंह मान को विधायकों ने अपना नेता चुना है. भगवंत मान कल सुबह गवर्नर से मिलेंगे, उन्हें विधायकों का समर्थन पत्र देंगे और सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे.

मंत्री पद की शपथ कौन लेगा, इस पर उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री का, भगवंत मान का अधिकार है. यह भगवंत मान की सरकार है और वे ही तय करेंगे कि कौन शपथ लेगा. खटकड़कलां में भगवंत मान शपथ लेंगे, पूरा पंजाब वहां आएगा. शहीद ए आजम भगत सिंह हम सबके लिए, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के लिए प्रेरणा स्रोत हैं. खटकड़कलां की पावन धरती पर हम एक नया इतिहास रचना शुरू करेंगे. 

शपथग्रहण में शामिल मेहमानों के बारे में उन्होंने कहा कि सीएम उम्मीदवार भगवंत मान यह लिस्ट फाइनल करेंगे. हम आने वाले समय में बताएंगे कि कौन कौन आएंगे. आज भगवंत मान अरविंद केजरीवाल को न्योता देकर आए हैं कि वे शपथग्रहण में आएं.

गौरतलब है कि इससे पहले भगवंत मान ने चुने गए विधायकों संग बैठक की और कहा कि हमारे 17 मंत्री बनाए जा सकते हैं, बाकी 75 जिन्हें मंत्री नहीं बनाएं वो नाराज न हों, मंत्री का काम सबको करना है. आज सभी बड़े-बड़े चेहरे हारे हैं. आप बड़े बड़े अंतर से जीत कर आए हो. सीएम अरविंद केजरीवाल ने यह लिखकर दिया था. 

यह भी पढ़ें:
'कैबिनेट में 17 मंत्री ही हो सकते हैं, बाकि कोई भी नाराज ना हों' : MLAs से बोले भगवंत मान
आप नेता भगवंत मान 16 मार्च को पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे
पंजाब AAP विधायक दल की बैठक आज शाम, भगवंत मान को चुना जाएगा नेता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़ी खबर : पंजाब में AAP के विधायक दल की बैठक, 16 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे भगवंत मान