पश्चिम बंगाल : अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने थामा BJP का दामन, दिलीप घोष बोले- पार्टी में स्वागत है

जानी-मानी बांग्ला फिल्म अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं.

पश्चिम बंगाल : अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने थामा BJP का दामन, दिलीप घोष बोले- पार्टी में स्वागत है

अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी BJP में शामिल हो गईं.

खास बातें

  • बीजेपी में शामिल हुईं अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी
  • बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री हैं श्राबंती चटर्जी
  • पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में होंगे विधानसभा चुनाव
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) की तारीखों का ऐलान हो चुका है. राज्य में 8 चरणों में चुनाव कराए जाएंगे. 2 मई को नतीजों का ऐलान किया जाएगा. चुनाव को लेकर सभी दल कमर कस चुके हैं. अलग-अलग क्षेत्रों से जुड़ी हस्तियों के राजनैतिक दलों में शामिल होने और नेताओं के दल बदलने का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है. बीते दिन जानी-मानी बांग्ला फिल्म अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने उनका भाजपा में स्वागत किया गया. दिलीप घोष ने कहा, ‘‘हम श्राबंती चटर्जी का अपनी पार्टी में स्वागत करते हैं. विभिन्न क्षेत्रों के लोग आज भाजपा में शामिल हुए हैं.''

"मेरी दो बेटियां हैं": ममता बनर्जी के खिलाफ ट्वीट पर उठे बवंडर के बाद बोले बाबुल सुप्रियो


बताते चलें कि हाल ही में ममता बनर्जी सरकार में मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) समेत TMC के कई दिग्गज नेता BJP में शामिल हुए. TMC के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने भी राज्यसभा में इस्तीफे का ऐलान करते हुए कहा था कि वह इस पार्टी में अब घुटन महसूस कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सीएए के समर्थन में रैली निकाल रहे थे कैलाश विजयवर्गीय, कोलकाता पुलिस ने लिया हिरासत में