कार्टून को लेकर शिवसेना ने जिस पूर्व नेवी ऑफिसर से की थी मारपीट, वो बोले- अब मैं RSS-BJP के साथ

शिवसेना के कार्यकर्ताओं की ओर से मारपीट का शिकार हुए रिटायर्ड नेवी अफसर मदन शर्मा ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की.

कार्टून को लेकर शिवसेना ने जिस पूर्व नेवी ऑफिसर से की थी मारपीट, वो बोले-  अब मैं RSS-BJP के साथ

मदन शर्मा ने गवर्नर से मिलकर महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग की.

खास बातें

  • पूर्व नेवी अफसर मदन शर्मा महाराष्ट्र गवर्नर से मिले
  • राष्ट्रपति शासन की मांग की
  • कहा- हां अब मैं BJP-RSS के साथ हूं
भोपाल:

वॉट्सऐप पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra CM Uddhav Thackeray) पर बना एक कार्टून फॉरवर्ड करने की वजह से मुंबई में कथित रूप से शिवसेना के कार्यकर्ताओं की ओर से मारपीट का शिकार हुए रिटायर्ड नेवी अफसर मदन शर्मा (Ex-navy officer Madan Sharma) ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने साथ हुई घटना की जानकारी गवर्नर को दी है और उन्होंने आश्वासन दिया है कि वो इसके लिए केंद्र से बात करेंगे. 

गवर्नर से मुलाकात करने के बाद शर्मा ने कहा कि 'मैंने उनको घटना की जानकारी दी. आरोपियों को बहुत ही नरम धाराओं के तहत बुक किया गया है. गवर्नर ने आश्वासन दिया है कि वो मेरे ममोरेंडम पर एक्शन लेंगे. मैंने मांग रखी है कि राज्य सरकार को बर्खास्त किया जाए और राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए. उन्होंने आश्वासन दिया है कि वो केंद्र से बात करेंगे.'

मदन शर्मा ने मुलाकात के बाद मीडिया के सामने यह भी कहा कि अब वो बीजेपी-आरएसएस के साथ हैं. उन्होंने कहा, 'आज के बाद से, मैं बीजेपी-आरएसएस के साथ हूं. जब मुझे पीटा गया था तो मुझपर आरोप लगाए गए थए कि मैं बीजेपी-आरएसएस के साथ हूं इसलिए अब मैं यह घोषमा करता हूं कि मैं बीजेपी-आरएसएस के साथ हूं.'

यह भी पढ़ें: उद्धव ठाकरे का कार्टून फॉरवर्ड करने पर रिटायर्ड नेवी अफसर की पिटाई, शिवसेना नेता समेत 6 आरोपियों को जमानत

बता दें कि मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसमें शिवसेना के स्थानीय नेता कमलेश कदम का भी नाम शामिल था. इन सभी आरोपियों को घटना के अगले ही दिन यानी शनिवार को जमानत दे दी गई थी.

मदन शर्मा ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि उन्होंने वो कार्टून अपनी रेज़िडेंशियल सोसाइटी के वॉट्सऐप ग्रुप पर शेयर किया था. बाद में उनके पास कमलेश कदम ने कॉल करने उनका नाम और पता पूछा. जिसके बाद शुक्रवार को रिटायर्ड नेवी ऑफिसर के घर कुछ लोग पहुंचे और उन्हें बिल्डिंग से नीचे बुलाकर उन्हें मारा गया. इस घटना का सिक्योरिटी फुटेज भी सामने आया था, जिसमें कुछ लोग शर्मा को मारते हुए दिख रहे हैं. इनमें से अधिकतर ने मास्क पहन रखा है. 

Video: पूर्व नेवी अफसर की बेटी बोलीं- मैं न्याय की मांग करती हूं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com