...जब केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'मुझ पर अंडे फेंकोगे तो आमलेट बना लूंगा'

बीजद के कई कार्यकर्ताओं ने बुधवार को केंद्रपाड़ा जिले के औल बाजार में जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम के वाहन पर अंडे फेंके थे.

...जब केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'मुझ पर अंडे फेंकोगे तो आमलेट बना लूंगा'

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो)

भुवनेश्वर:

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजद और विपक्षी कांग्रेस को ताना मारते हुए गुरुवार को कहा कि यदि उन पर अंडे फेंके जाएंगे तो वे उनका आमलेट बना लेंगे. भारी उद्योग राज्यमंत्री से जब पूछा गया कि राज्य में अंडों के हमलों का सामना करने से क्या वे भयभीत हैं? इस पर उन्होंने कहा, 'मैं रत्तीभर भी डरा हुआ नहीं हूं. मैंने सुना कि कुछ लोगों ने अंडे फेंके. मैं मांसाहारी हूं. अगर बीजद और कांग्रेस के कार्यकर्ता मुझ पर अंडे फेकेंगे तो मैं उनका आमलेट बनाकर खा लूंगा.'

बीजद के कई कार्यकर्ताओं ने बुधवार को केंद्रपाड़ा जिले के औल बाजार में जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम के वाहन पर अंडे फेंके थे जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे. बीजद समर्थक महानदी जल विवाद मामले पर जबकि कांग्रेस कार्यकर्ता महानदी मुद्दे के अलावा मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में छह किसानों की मौत को लेकर मंत्री के दौरे का विरोध कर रहे थे.

सुप्रियो ने कहा, 'मैं पश्चिम बंगाल से यहां आया हूं जहां के राजनीतिक हालात ओडिशा से भी बदतर हैं. इसलिए यहां मुझे कोई नहीं डरा सकता.' सुप्रियो ने बीजद और कांग्रेस पर राज्य को लूटने का आरोप लगाया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com