बिहार में 'Scorpio' को लेकर दिखी गजब दीवानगी, घर की छत पर खड़ी दिखी गाड़ी

अकेल भागलपुर जिले में ही 100 से ज्यादा गाड़ियों की डिमांड है, जिसे गाड़ी के डीलर पूरा नहीं कर पा रहे हैं

बिहार में 'Scorpio' को लेकर दिखी गजब दीवानगी, घर की छत पर खड़ी दिखी गाड़ी

भागलपुर में सबौर कस्बे के एक घर की छत पर दिखी स्कॉर्पियो

भागलपुर:

बिहार के विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) में महेंद्रा की स्कोर्पियो (Scorpio) गाड़ी नेताओं की खास पसंद है. बिहार की रफटफ सड़कों की वजह से ये गाड़ी खूब बिक रही है. लॉकडाउन और मंदी के बावजूद बिहार में हर महीने औसतन 3000 गाड़ियां बिक रही है. कोई इसे रंगदारी का प्रतीक मानकर खरीदने की चाहता है, तो किसी को गांव-देहात के रास्तों पर चलने के लिए इस मजबूत गाड़ी की जरुरत है.

किसी को शौक है तो किसी को जरूरत लेकिन चाहिए सभी को स्कॉर्पियो ही. अकेल भागलपुर जिले में ही 100 से ज्यादा गाड़ियों की डिमांड है, जिसे गाड़ी के डीलर पूरा नहीं कर पा रहे हैं. तारापुर विधानसभा के प्रत्याशी जीतेंद्र कुमार भाड़े की स्कोर्पियो पर घूम रहे हैं. वहीं एक आदमी को ये गाड़ी इतनी भा गई कि उसने अपन छत के ऊपर कैसे स्कोर्पियों को सजा रखा है.

यह भी पढ़ें- VIDEO, नीतीश कुमार ने क्यों कहा, 'अपने बाप से पूछो, अपनी माता से पूछो...'

जिस शख्स ने अपने घर पर ये स्कॉर्पियों बनवाई है उनका नाम है इंतसार आलम. इंतसार भागलपुर जिले में सबौर कस्बे में रहते हैं. स्कोर्पियों इनकी पहली गाड़ी थी, उसके प्रेम में घर के ऊपर रखी टंकी को स्कोर्पियो के डिजाइन में बनवाया है.

यह भी पढ़ें- तेजस्वी ने साबित किया, नहीं हैं वो 'बिहार का पप्पू'

इंतसार ने अपनी गाड़ी का नंबर भी बीआर 10 786 भी इस पर लिखवा रखा है. इंतसार ने बताया कि इस टंकी से अपने घर के चारों फ्लोर में पानी का कनेक्शन भी दिया है जो कि इसके दरवाजों के पास से जा रही लाइनों के जरिए पहुंचता है.

दरअसल इंतसार की पत्नी आगरा गई थी, वहां उन्हें ये डिजाइन पसंद आया था. इसके बाद उन्होंने आगरा से इसे बनाने के लिए मिस्त्री को बुलाया. इंतसार बताते हैं कि इसे बनाने के लिए मिस्त्री ने 1200 रु. प्रतिदिन के हिसाब से दिहाड़ी दी. और इस टंकी को बनाने में करीब ढ़ाई लाख रुपए का खर्च आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com