दिल्ली में तेज रफ्तार ऑडी ने 2 साल के बच्चे को कुचला, मौके पर ही मौत

दिल्ली में तेज रफ्तार ऑडी ने 2 साल के बच्चे को कुचला, मौके पर ही मौत

कार दुर्घटना....

नई दिल्ली:

दिल्ली में तेज रफ्तार ऑडी कार से कुचलने से दो साल के मासूम रौनक की मौत हो गई। दुर्घटना दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके की है। बुधवार शाम करीब 8 बजे इस इलाके में तेज रफ्तार ऑडी क्यू-7 कार जैसे ही इस मोड़ पर आई तभी वहां खेल रहा दो साल का रौनक इस गाड़ी की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जिसके बाद ड्राइवर ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मोड़ पर हुई गाड़ी कंट्रोल से बाहर
हादसे के वक्त गाड़ी ड्राइवर संजीव चला रहा था और मोड़ पर उसकी गाड़ी कंट्रोल से बाहर हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी के मालिक का कपड़ों का बिजनेस है और उनका ड्राइवर अंदर कॉलोनी से गाड़ी निकाल रहा था जहां बच्चे के पिता रेड़ी लगाते हैं और वहीं पास में ही बच्चा खेल रहा था, जहां वह इसकी चपेट में आ गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों ने किया जमकर हंगामा
इलाके में लोगों ने इस हादसे के बाद जमकर हंगामा किया और थाने पर पथराव भी किया। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर पर गैर- इरादतन हत्या और रैश ड्राइविंग का मामला दर्ज किया है। दोनों ही धाराएं जमानती हैं। जल्द ही ड्राइवर की बेल भी हो जाएगी, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यही है कि कब तक इस तरीके से गरीब लोग इन महंगी गाड़ियों का शिकार होते रहेंगे।