यह ख़बर 10 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

जालंधर : छेड़छाड़ रोकने पर एनडीटीवी के पत्रकार पर हमला

खास बातें

  • जालंधर में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने से रोकने पर कुछ गुंडों ने एनडीटीवी के पत्रकार पर कातिलाना हमला कर दिया। घटना के बाद जालंधर के पत्रकारों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मिलाप चौक में प्रदर्शन किया और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
जालंधर:

जालंधर में लड़की के साथ छेड़छाड़ करने से रोकने पर कुछ गुंडों ने एनडीटीवी के पत्रकार पर कातिलाना हमला कर दिया। घटना के बाद जालंधर के पत्रकारों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ मिलाप चौक में प्रदर्शन किया और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

अमृतसर और गुरदासपुर में पुलिस के साथ हुई गुंडागर्दी के बाद पिछले 10 दिन में सरेराह गुंडागर्दी का यह तीसरा मामला है।

घटना उस वक़्त हुई जब एनडीटीवी के पत्रकार अश्विनी मल्होत्रा ने सड़क पर जा रही एक लडकी के साथ मोटरसाइकल सवार युवकों द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का विरोध किया।

हमलावर घटनास्थल से उस वक़्त भाग गए और कुछ पल में ही अपने दर्जनों साथियों के साथ आकर मल्होत्रा पर हमला कर दिया।
इस दौरान बाज़ार के लोग जब उन्हें हमलावरों के चंगुल से छुडाने आए तो उनपर भी हमला किया गया।

घायल मल्होत्रा को जालंधर के सिविल हस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच बाज़ार के लोगों ने कुछ हमलावरों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया तो नेताओं के कथित दबाव के चलते पुलिस ने कुछ हमलावरों को छोड़ दिया जिससे गुस्साए जालंधर के मीडियाकर्मी सड़क पर उतर आए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडियाकर्मियों ने हमलावरों को छोड़ने वाले थाना प्रभारी के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के साथ-साथ हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।