सरकार चलाने के लिए असम के CM का उपाय, सभी मंत्री करेंगे MLA से चर्चा

असम (Assam) के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने राज्य में सरकारी कार्यों में तेजी लाने और नेताओं में संवाद को बढ़ाने के लिए नया उपाय निकाला है.

सरकार चलाने के लिए असम के CM का उपाय, सभी मंत्री करेंगे MLA से चर्चा

असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने डिनर पर की विधायकों से बात.

नई दिल्ली:

असम (Assam) के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने राज्य में सरकारी कार्यों में तेजी लाने और नेताओं में संवाद को बढ़ाने के लिए नया उपाय निकाला है. उन्होंने राज्य के सभी विधायकों की मंत्रियों के साथ नियमित बातचीत के लिए कदम उठाया है. विधायकों के साथ जुड़े रहने के लिए राज्य के सभी मंत्री एक निश्चित समय पर उनसे बात करेंगे और सरकारी कार्यों पर चर्चा करेंगे. इस क्रम में सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने कल बुधवार की रात विधायकों के साथ डिनर पर बातचीत की. उन्होंने विधायकों के साथ बातचीत की कुछ तस्वीरें भी ट्वीट की हैं.


हिमंता बिस्वा सरमा ने  ट्वीट कर कहा कि विधायकों के साथ परामर्शी प्रक्रिया को अधिक व्यापक-आधारित और सहभागी बनाने के लिए, मेरे सहित प्रत्येक मंत्रियों ने विधायकों के साथ नियमित रूप से बातचीत करना शुरू कर दिया है. शासन और लोगों के मुद्दों पर अपने इनपुट मांगने के लिए आज छह सहयोगियों के साथ चर्चा की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विधायक अजय कुमार रे, रूपक सरमा, जीतू गोस्वामी, बिस्वजीत फुकन, डॉ नुमाल मोमिन और रूपेश गोवाला ने आज हमारे डिनर चर्चा में बहुमूल्य जानकारी दी.