यह ख़बर 01 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आसाराम की गिरफ्तारी के बाद नाबालिग लड़की के पिता ने तोड़ा अनशन

आसाराम बापू का फाइल फोटो

खास बातें

  • आधी रात बाद इंदौर से आसाराम की गिरफ्तारी की खबर आते ही बलात्कार पीड़िता लड़की के पिता ने पड़ोसी जिला शाहजहांपुर परिसर में अपना अनशन खत्म कर दिया। वह उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर अनशन कर रहे थे।
बरेली:

आधी रात बाद इंदौर से आसाराम की गिरफ्तारी की खबर आते ही बलात्कार पीड़िता लड़की के पिता ने पड़ोसी जिला शाहजहांपुर परिसर में अपना अनशन खत्म कर दिया। वह उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर अनशन कर रहे थे।

प्रशासनिक अधिकारियों ने लड़की के पिता को फल का रस पिलाकर अनशन तुड़वाया और फिर सुरक्षा व्यवस्था के साथ उन्हें उनके घर भिजवाया।

समन जारी होने के बावजूद आसाराम की गिरफ्तारी नहीं होने पर बलात्कार पीड़िता के पिता ने शनिवार से अपने गृह जनपद शाहजांपुर कलेक्ट्रेट पर अनशन शुरू कर दिया था। उनके साथ शिक्षक चिकित्सक रंगकर्मी अधिवक्ता व्यापारी उद्यमी आदि आ खड़े हुए थे। हजारों लोगों ने अनशन स्थल पर पहुंच कर पीड़िता के पिता की हिम्मत बढ़ाई और न्याय मिलने तक संघर्ष में साथ देने का वादा किया था।

देर रात आसाराम की गिरफ्तारी की खबर आने पर लड़की के पिता ने अनशन खत्म कर दिया।

उन्होंने कहा कि पहली बाधा पार हो गयी है अब आगे की लड़ाई लड़ी जाएगी। लड़की के पिता ने कहा कि मीड़िया के कारण आसाराम बापू की गिरफ्तारी संभव हुई है। सीओ सिटी राजेश्वर सिंह ने फल का रस पिलाकर उनका अनशन तुड़वाया। इस मौके पर उनके तमाम समर्थकों समेत परिवार के सभी लोग मौजूद थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शनिवार सुबह करीब 10.30 बजे लड़की के पिता ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अनशन करने का ऐलान किया था जिसका समर्थन विभिन्न संगठनों ने किया।