यह ख़बर 18 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आसाराम के समर्थकों ने मीडियाकर्मियों पर किया हमला

खास बातें

  • आसाराम के समर्थकों के एक समूह ने मीडियाकर्मियों पर कथित रूप से हमले किए और उनके उपकरण तोड़ दिए। सूखा प्रभावित महाराष्ट्र में स्वयंभू बाबा द्वारा होली से पहले आयोजित समारोह में पानी की बर्बादी की आलोचना करने से समर्थक संभवत: क्षुब्ध थे।
मुंबई:

आसाराम के समर्थकों के एक समूह ने मीडियाकर्मियों पर कथित रूप से हमले किए और उनके उपकरण तोड़ दिए। सूखा प्रभावित महाराष्ट्र में स्वयंभू बाबा द्वारा होली से पहले आयोजित समारोह में पानी की बर्बादी की आलोचना करने से समर्थक संभवत: क्षुब्ध थे।

पुलिस ने कहा कि आसाराम के समर्थकों ने टेलीविजन चैनल के संवाददाताओं पर पथराव किया और उनपर हमला किया जिससे उनके वीडियो कैमरे क्षतिग्रस्त हो गए।

रबाले थाना के एक अधिकारी ने कहा कि तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है और जांच जारी है।

नवी मुंबई के ऐरोली मैदान में होली से पहले आयोजित समारोह को लेकर आसाराम की आलोचना हो रही है। वह ऐसे समय में इस समारोह का आयोजन कर रहे हैं जब महाराष्ट्र पिछले चार दशक में सबसे भयंकर सूखे से जूझ रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आसाराम हाल में उस समय समस्याओं से घिर गए जब केंद्रीय कारपोरेट मामलों के मंत्रालय के गंभीर धोखाधड़ी जांच कार्यालय (एसएफआईओ) ने मध्यप्रदेश में 700 करोड़ रुपये मूल्य की भूमि पर कब्जा करने के मामले में उनपर अभियोग चलाने की अनुमति मांगी।