अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से पुणे के एक होटल में पूछताछ कर रही है IT की टीम: सूत्र

इनकम टैक्स विभाग के सूत्रों के अनुसार, 30 से ज्यादा जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी की गई. इनकम टैक्स के सेक्शन 132 के तहत यह छापेमारी की गई.

फिल्‍म निर्देशक अनुराग कश्‍यप और एक्‍टर तापसी पन्‍नू से पुणे के एक होटल में आयकर विभाग की टीम पूछताछ कर रही है. सूत्रों ने बुधवार शाम को यह जानकारी दी. गौरतलब है कि फिल्मकार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अभिनेत्री तापसी पन्नू के मुंबई और पुणे स्थित ठिकानों पर इनकम टैक्स टीम ने सोमवार को छापेमारी की है. सूत्रों के मुताबिक, यह कार्रवाई एक कर चोरी मामले में की जा गई है. इनकम टैक्स विभाग के सूत्रों के अनुसार, 30 से ज्यादा जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी की गई. इनकम टैक्स के सेक्शन 132 के तहत ये छापेमारी की गई .मुंबई और पुणे के 20 से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी की गई.

''नाजी सरकार'': अनुराग कश्‍यप और तापसी पन्‍नू के यहां छापेमारी पर बरसे तेजस्‍वी यादव..

इसके साथ ही एक टैलेंट एजेंसी, अनुराग कश्यप की फेंटम फिल्म्स और प्रोड्यूसर मधु मंटेना के ठिकानों पर भी छापेमारी की गई. छापेमारी और पूछताछ के दौरान यह जानने की कोशिश की गई कि ये सेलिब्रिटीज कितना कमाते हैं और इन्‍हें किनके जरिये बिजनेस मिलता है.अनुराग कश्‍यप और तापसी पन्‍नू के अलावा मधु मंटेना, विकास बहल  के ठिकानों पर छापेमारी की गई. जानकारी के अनुसार, फेंटम फिल्म्स के अलावा क्‍वांटन टेलेंट मैनेजमेंट एजेंसी और मेसर्स एक्‍सीन इंटरटेनमेंट (Exceed Entertainment) के ऑफिस को भी खंगाला गया.


Navjot Singh Sidhu ने राजनैतिक माहौल पर फिर शायराना अंदाज़ में की बैटिंग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के खिलाफ टैक्स रेड पर सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को मीडिया ब्रीफिंग में कहा था कि इनकम टैक्स विभाग को जिसके बारे में जो भी जानकारी मिलती है वह उसके आधार पर उसकी जांच करती है. और बाद में मामला कोर्ट में जाता है.गौरतलब है कि अनुराग कश्‍यय और तापसी पन्‍नू, पीएम नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और उनकी सरकार की नीतियों के खिलाफ काफी मुखर रहे हैं.