'मेरी जासूसी की जा रही है', आर्यन खान केस की जांच कर रहे NCB अध‍िकारी की महाराष्ट्र DGP से शिकायत

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB)के सूत्रों के मुताबिक, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे की जासूसी की जा रही है. कुछ लोगों ने ओशिवारा कब्रिस्तान में उनके आने जाने का CCTV फुटेज निकलवाया है जिसकी जानकारी मिलने पर महाराष्ट्र पुलिस डीजीपी से शिकायत की गई है.

मुंबई :

Mumbai Cruise Ship Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) से संबंधित क्रूज श‍िप ड्रग्स मामले की जांच कर रहे मुंबई NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और डीडी जी मुथा जैन ने डीजीपी से मुलाकात करके  उन पर नजर रखे जाने की शिकायत की है. नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB)के सूत्रों के मुताबिक, जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे की जासूसी की जा रही है. कुछ लोगों ने ओशिवारा कब्रिस्तान में उनके आने जाने का CCTV फुटेज निकलवाया है जिसकी जानकारी मिलने पर महाराष्ट्र पुलिस डीजीपी से शिकायत की गई है. ओशिवारा कब्रिस्तान में समीर वानखेड़े की मां की कब्र है जहां वो रोज नमस्कार करने जाते हैं.  समीर वानखेड़े ने इस पर ये कहकर ज्यादा बोलने से इनकार कर दिया कि मामला बहुत गंभीर है और वे इस बारे में कमेंट नहीं कर सकते.

गौरतलब है कि क्रूज शिप ड्रग्स पार्टी मामले में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका पर बुधवार को सुनवाई होगी. इससे पहले सेशन कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई थी.कोर्ट में आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने सुनवाई के लिए मेंशन करते हुए कहा, 'मैंने शुक्रवार को ही NCB को नोटिस सर्व कर दिया था.' इस पर एनसीबी ने जवाब दिया कि हमें रिप्लाई देने के लिए समय चाहिए . अभी जांच चल रही है. सुनवाई को दशहरा के बाद रखा जाए. वहीं अमित देसाई ने आर्यन के मामले पर कहा कि आर्यन पहले ग्रुप के तीन सदस्यों में वही एकमात्र हैं, जिनके पास कुछ नहीं मिला था. इसलिए मेरा कहना है कि इस बच्चे के लिए 7 दिन का समय उचित नहीं है. संभव हो तो आज दोपहर या फिर कल सुबह जमानत पर सुनवाई की जाए. 

इस पर NCB के वकील अद्वैत सेठना ने कहा कि रिप्लाई फाइल करने में 7 दिन लगते हैं. आरोपी नंबर 1 न्यायिक हिरासत में है. उसको बाहर छोड़ना सबूतों को प्रभावित कर सकता है. हम अपनी रिप्लाई फ़ाइल करना चाहते हैं, लेकिन हमें कल ही मिला है. हमारी विनती है कि गुरुवार तक का समय दिया जाए. अब इस पर कोर्ट ने एनसीबी 13 अक्टूबर को 11 बजे रिप्लाई फाइल करने के लिए कहा है और इसी दिन दोपहर बाद इस केस में सुनवाई होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 13 अक्टूबर को होगी सुनवाई
* भारत का चीन को कड़ा संदेश, LAC के शेष इलाकों से सैन्य वापसी की ज़िम्मेदारी PLA पर डाली
* ''जनता क्यों भुगते', महाराष्ट्र में बंद से नाखुश लोगों ने दी तीखी प्रतिक्रिया