विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 16, 2015

डॉन का एक और वीडियो आया सामने, जेल से दे रहा पुलिस-नेताओं को धमकी

Read Time: 3 mins
डॉन का एक और वीडियो आया सामने, जेल से दे रहा पुलिस-नेताओं को धमकी
यूपी के डॉन खान मुबारक के वीडियो से ली गई तस्‍वीर
लखनऊ : यूपी के अंबेडकर नगर में एक व्‍यापारी के सिर पर बोतल रखकर फायरिंग करने वाले माफिया सरगना खान मुबारक का नया वीडियो अब फैजाबाद जेल से आया है। खान मुबारक एक गैंगवार के मामले में फैजाबाद जेल में बंद है, जहां से एक वीडियो मैसेज में वो पुलिस और नेताओं दोनों को धमकी दे रहा है। इस वीडियो से यूपी की जेलों में बदइंतजामी की पोल भी खुलती है।

माफिया डॉन खान मुबारक का यह वीडियो फैजाबाद की जेल में बना है। उसके पीछे जेल का वो कमरा दिख रहा है जिसमें क्रांतिकारी अशफाक उल्‍लाह खान बंद रहे थे। 19 दिसंबर 1927 को उन्‍हें यहीं फांसी दी गई थी। उनके नाम पर इस जेल में एक दरवाजा भी है और उस कमरे को अशफाक का स्‍मारक बना दिया गया है।

----------------------------
देखें वीडियो
----------------------------

वीडियो में यह डॉन साफ कहता दिख रहा है, 'मैं विरोधियों से बस इतना ही कहूंगा कि खान मुबारक का वजूद खत्‍म नहीं होगा... खान मुबारक एक न खत्‍म होने वाली ऑर्गेनाइजेशन का नाम है... जिस दिन खान मुबारक पर कोई हमला हुआ या इस तरह की कोई वारदात हुई, उस दिन खाकी और खादी, कोई बख्‍शा नहीं जाएगा।'

ये वीडियो खान मुबारक ने 7 जुलाई को कोर्ट में पेशी के लिए जाने से पहले बनवाया था। जेल में उसका क्‍या जलवा है यह इसी बात से समझा जा सकता है कि जेल के भीतर उसका वीडियो खुलेआम बनाया गया। उसने कहा कि उसे दाऊद इब्राहिम से खतरा है और एक सपा विधायक भी उसकी हत्‍या करवाना चाहता है।

वीडियो में डॉन कह रहा है, 'मैं यहां पर स्‍पेशल सिक्‍योरिटी सेल में हूं। मेरे दुश्‍मन को बगल वाले सेल में लाकर रख दिया है, जो मेरी कभी भी हत्‍या कर सकता है और कचहरी में भी उनके आदमी देखे जा रहे हैं, सपा विधायक के।'

गौरतलब है कि इसी खान मुबारक का एक और वीडियो http://khabar.ndtv.com/ ने बुधवार को पब्लिश किया था जिसमें यह डॉन एक व्‍यापारी के सिर पर बोतल रखकर गोली चलाता हुआ दिखा था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राहुल गांधी ने जब पीएम मोदी से मिलाया हाथ, गूंज उठा पूरा सदन, देखिए तस्‍वीरें
डॉन का एक और वीडियो आया सामने, जेल से दे रहा पुलिस-नेताओं को धमकी
दिल्ली-NCR में झमाझम बरसात से बदला मौसम का मिजाज, जानें अगले 5 दिन के मौसम का हाल
Next Article
दिल्ली-NCR में झमाझम बरसात से बदला मौसम का मिजाज, जानें अगले 5 दिन के मौसम का हाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;