यह ख़बर 17 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

हरियाणा में फिर बलात्कार, बिहार में भी इंटर की छात्रा से गैंगरेप

खास बातें

  • हरियाणा में एक बार फिर बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना मुख्यमंत्री के गृहजिले रोहतक की है, जहां एक महिला ने दो लड़कों पर बलात्कार का आरोप लगाया है।
रोहतक:

हरियाणा में एक बार फिर बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना मुख्यमंत्री के गृहजिले रोहतक की है, जहां एक महिला ने दो लड़कों पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने बताया कि दोनों लड़के उसके परिवार के ही हैं और वह उन्हें पहले से जानती थी। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। राज्य में लगातार बढ़ रहे रेप के मामलों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की ओर से कई प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके बलात्कार के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

हरियाणा में लगातार सामने आ रहे बलात्कार में मामलों के बाद बुधवार को 30 सांसदों का एक दल राज्य के जींद और कैथल जिलों का दौरा कर पीड़ित दलित परिवारों से मिलेगा। सांसदों के इस दल से पहले यूपीए की चेयरपर्सन सेनिया गांधी भी जींद जाकर पीड़ित दलित परिवार से मिल चुकी हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उधर, बिहार के औरंगाबाद में भी एक इंटर की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की जिले के बदरपुर गांव की रहने वाली है। पीड़िता अपनी इंटर की परीक्षा का फॉर्म भरने के लिए औरंगाबाद आ रही थी, लेकिन बीच में ही तीन हथियार बंद युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।