ज्योतिरादित्य सिंधिया से नाराज के पी यादव ने बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा को लिख पत्र

यादव ने जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा है, जिसमें उनका दर्द छलका है. यादव ने पत्र में लिखा कि सिंधिया समर्थक मंत्री व उनके समर्थक नेताओं के द्वारा पार्टी के सिद्धांतों के विपरीत परंपराओं का प्रचलन किया जा रहा है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया से नाराज के पी यादव ने बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा को लिख पत्र

यादव ने पिछले लोकसभा चुनाव में सिंधिया को हराया था.

नई दिल्ली:

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और गुना से बीजेपी सांसद कृष्णपाल सिंह यादव के बीच जारी शीत युद्ध अब उजागर हो गया है. यादव ने जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा है, जिसमें उनका दर्द छलका है. यादव ने पत्र में लिखा कि सिंधिया समर्थक मंत्री व उनके समर्थक नेताओं के द्वारा पार्टी के सिद्धांतों के विपरीत परंपराओं का प्रचलन किया जा रहा है. उन्होंने लिखा कि इससे न केवल कार्यकर्ताओं के बीच भ्रम की​ स्थिति पैदा हो रही है, बल्कि जनता में भी गलत संदेश जा रहा है. गौरतलब है कि यादव ने पिछले लोकसभा चुनाव में सिंधिया को हराया था. 

एयर इंडिया का सौदा सभी के लिए लाभ की स्थिति : केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

यादव ने पत्र में लिखा, "हमारी पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनैतिक दल है. यह हमारे लिए गौरव और गर्व का विषय है, लेकिन कुछ समय से मेरे लोकसभा क्षेत्र में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक प्रदेश के मंत्री और उनके समर्थक नेताओं द्वारा पार्टी के सिद्धांतों के विप​रीत परंपराओं का प्रचलन शुरू किया गया है. इस वजह से कार्यकर्ताओं के बीच भ्रम की स्थिति उत्पन्न हुई है और आम जनता में भी गलत संदेश जा रहा है."

ओमिक्रॉन की स्थिति पर निर्भर करेगा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का सामान्य परिचालन : ज्योतिरादित्य सिंधिया

उन्होंने आगे लिखा, "लोकसभा का प्रतिनिधि होने के नाते इस प्रकरण से अवगत करा रहा हूं. मेरे लोकसभा क्षेत्र में सिंधिया समर्थक मंत्रीगण और उनके समर्थक नेताओं के द्वारा आयोजित किए जाने वाले पार्टी और सरकार के कार्यक्रमों में मेरी और पार्टी के कई निष्ठावान पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की लगातार उपेक्षा की जा रही है. यहां तक कि मुझे आमंत्रण भी नहीं दिया जाता है. वे किसी कार्य के उद्घाटन या लोकार्पण कार्यक्रम की शिलापट्टिका पर प्रोटोकॉल के अनुसार मुझे उचित स्थान भी नहीं दिया जाता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com