वीजा की अवधि खत्म होने पर अमेरिका से लौटे एक आईटी पेशेवर की पत्नी ने हैदराबाद में की आत्महत्या

हाल ही में अमेरिका से लौटे एक आईटी पेशेवर की पत्नी ने हैदराबाद के पुप्पालागुडा में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

वीजा की अवधि खत्म होने पर अमेरिका से लौटे एक आईटी पेशेवर की पत्नी ने हैदराबाद में की आत्महत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद:

हाल ही में अमेरिका से लौटे एक आईटी पेशेवर की पत्नी ने हैदराबाद के पुप्पालागुडा में अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. 39 वर्षीय रश्मि शर्मा ने गुरुवार की शाम अल्कापुर कॉलोनी के अपने अपार्टमेंट में खुद को उस वक्त फंदे से लटका लिया जब उनके पति संजीव शर्मा और दोनों बच्चे बाहर गए थे. इस परिवार का ताल्लुक उत्तर प्रदेश से है जो एक महीना पहले अमेरिका से वापस आने के बाद हैदराबाद आया था.

संजीव शर्मा के वीजा की अवधि खत्म होने के कारण उन्हें अमेरिका से वापस आना पड़ा था. उन्होंने हैदराबाद की एक आईटी कंपनी में नौकरी हासिल कर ली थी. एक पुलिस के अधिकारी ने कहा कि गुरुवार को जब संजीव अपने दोनों बच्चों के साथ अपना लैपटॉप ठीक कराने गए थे, तभी रश्मि ने खुद को एक पंखे से लटका कर खुदकुशी कर ली.

पुलिस ने कहा कि महिला द्वारा उठाए गए कदम की जांच पड़ताल की जा रही है. प्राथमिक जांच से पता चला है कि संजीव और रश्मि के बीच कोई परेशानी नहीं थी. पुलिस ने कहा कि वह रश्मि के परिवार के अन्य सदस्यों के आने का इंतजार कर रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com