अमर सिंह के निधन पर अमिताभ बच्चन की आई प्रतिक्रिया, किया ये ट्वीट...

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की, जिसमें वह सम्मान के साथ अपना सिर झुकाते नजर आ रहे हैं.

अमर सिंह के निधन पर अमिताभ बच्चन की आई प्रतिक्रिया, किया ये ट्वीट...

अमिताभ बच्चन इस समय मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं.

नई दिल्ली:

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ट्विटर पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की, जिसमें वह सम्मान के साथ अपना सिर झुकाते नजर आ रहे हैं. हालांकि तस्वीर के साथ कोई कैप्शन नहीं था, लेकिन उनके दोस्त अमर सिंह के निधन के घंटों बाद अमिताभ बच्चन ने ये ट्वीट किया है. फिलहाल अमिताभ अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ मुंबई के एक अस्पताल में COVID-19 का इलाज करा रहे हैं.

बता दें कि 64 वर्षीय राज्यसभा सांसद अमर सिंह का सिंगापुर में निधन हो गया है. वे मार्च में गुर्दे से संबंधित बीमारी के लिए सर्जरी के लिए गए थे. अमर सिंह को 2010 में समाजवादी पार्टी से निकाल दिया गया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमर सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है.  प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- "अमर सिंह एक ऊर्जावान राजनैतिक शख्सियत थे. पिछले कुछ दशकों में, उन्होंने कुछ प्रमुख राजनीतिक घटनाक्रमों को करीब से देखा था. वह जीवन के कई क्षेत्रों में अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते थे. उनके निधन से दुख हुआ. उनके दोस्तों और परिवार के प्रति संवेदनाएं हैं. ओम शांति."

यह भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन


बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता व राज्यसभा सांसद अमर सिंह का 64 साल की उम्र में शनिवार की दोपहर निधन हो गया. दिग्गज नेता अमर सिंह काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इसी साल मार्च महीने में अपनी किडनी से जुड़ी बीमारी की वजह से सिंगापुर के बड़े अस्पताल में सर्जरी करवाई थी. 
 

पूर्व सपा नेता अमर सिंह का निधन, सिंगापुर के अस्पताल में थे भर्ती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com