अमिताभ बच्चन ने पान मसाला के विज्ञापन से खुद को अलग किया, ब्‍लॉग पोस्‍ट में कही यह बात...

पान मसाला ब्रांड के प्रचार के लिए 79 वर्षीय अभिनेता को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. उनके कई प्रशंसकों ने इसको लेकर निराशा जाहिर की थी.

अमिताभ बच्चन ने पान मसाला के विज्ञापन से खुद को अलग किया, ब्‍लॉग पोस्‍ट में कही यह बात...

पान मसाला ब्रांड के प्रचार के लिए अमिताभ बच्‍चन को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था

मुंबई :

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)ने  पान मसाला ब्रांड के एक विज्ञापन (Pan Masala Brand) से खुद को अलग कर लिया है. साथ ही उन्होंने बताया कि इसके प्रचार के लिए उन्हें जो राशि मिली थी, उन्होंने उसे भी वापस कर दिया है. एक पान मसाला ब्रांड के प्रचार के लिए 79 वर्षीय अभिनेता को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. उनके कई प्रशंसकों ने इसको लेकर निराशा जाहिर की थी. ‘अमिताभ बच्चन कार्यालय' की ओर से जारी एक ब्लॉग पोस्ट में रविवार रात बताया गया कि वह अब इस प्रचार से जुड़े नहीं हैं.


पोस्ट में कहा गया, ‘इस विज्ञापन के प्रसारण के कुछ दिन बाद बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इससे अलग हो गए. बच्चन जब इस ब्रांड से जुड़े थे तो उन्हें पता नहीं था कि यह विज्ञापन प्रतिबंधित उत्पाद से संबंधित विज्ञापन के तहत आता है.'पोस्ट में बताया गया कि बच्चन ने अनुबंध खत्म कर दिया और प्रचार के लिए मिली राशि को वापस कर दिया.पिछले महीने एक गैर सरकारी संगठन ‘राष्ट्रीय तंबाकू उन्मून संगठन' (नोट) ने बच्चन से अपील की थी कि वह पान मसाला ब्रांड को बढ़ावा देने वाले विज्ञापनों का हिस्सा न बनें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


- - ये भी पढ़ें - -
* आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 13 अक्टूबर को होगी सुनवाई
* भारत का चीन को कड़ा संदेश, LAC के शेष इलाकों से सैन्य वापसी की ज़िम्मेदारी PLA पर डाली
* ''जनता क्यों भुगते', महाराष्ट्र में बंद से नाखुश लोगों ने दी तीखी प्रतिक्रिया



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)