यूपी में अमित शाह ने दिया 300+ का मंत्र, विधानसभा चुनाव के लिए बनाई गई रणनीति

बैठक में अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में जीत- 2024 के दरवाज़े खोल देगी.

यूपी में अमित शाह ने दिया 300+ का मंत्र, विधानसभा चुनाव के लिए बनाई गई रणनीति

आज गृह मंत्री अमित शाह आज़मगढ़ और बस्ती जाएंगे.

नई दिल्ली :

मिशन उत्तर प्रदेश 2022 के लिए बीजेपी तैयारी में जुटी हुई है. इसी कड़ी में आज गृह मंत्री अमित शाह आज़मगढ़ और बस्ती जाएंगे. इस दौरान वे बीजेपी के स्थानीय नेताओं समेत कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. बीजेपी ने पूर्वांचल में अपना पूरा ज़ोर लगा दिया है. इससे पहले शुक्रवार को अमित शाह वाराणसी में थे जहां उन्होंने सभी ज़िलों के पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की. इस बैठक में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और चुनाव प्रभारी शामिल हुए. बैठक में अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में जीत- 2024 के दरवाज़े खोल देगी. बैठक के बाद यूपी के प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को 300 प्लस का मंत्र दिया है.

न्यूज एजेंसी भाषा के मुताबिक, स्वतंत्र देव सिंह ने शाह के कार्यक्रम का ब्यौरा देते हुए पत्रकारों को बताया कि अमित शाह ने 2022 में 300 से अधिक सीटों पर जीत की रणनीति तय की और विधानसभा प्रभारियों को जिम्मेदारियों की बारीकी की जानकारी दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देश एवं प्रदेश में भय एवं भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है. शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 के चुनाव में भाजपा की जीत कार्यकर्ताओं के दम पर होगी और कार्यकर्ता जनता का आशीर्वाद लेकर चुनाव जीतेंगे.

"यूपी विजय 2024 के लिए द्वार खोलेगी": वाराणसी में अमित शाह ने कहा

सात ही उन्होंने बताया कि शाह ने ''बूथ जीता, तो उत्तर प्रदेश जीता'' का संकल्प दिलाया. प्रदेश इकाई के अध्‍यक्ष के मुताबिक, बैठक में सदस्यता अभियान, लोक संपर्क तथा अधिक से अधिक सदस्य बनाने पर बल दिया गया. स्‍वतंत्र देव के मुताबिक शाह ने यह भी कहा कि मोदी जी ने सभी प्रश्नों का जवाब देते हुए भव्य राम मंदिर के निर्माण का शिलान्यास किया और काशी विश्‍वनाथ गलियारे का निर्माण किया.

अमित शाह के इस दौरे को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'यूपी में अपनी हार सामने देखकर भाजपा के शीर्ष नेतृत्व में खलबली मच गयी है, इसीलिए हर हफ़्ते कोई न कोई दौड़ा चला आ रहा है. यूपी में भाजपा की हार का डर जितना बढ़ेगा, उतने ही यूपी में भाजपा के नेताओं के दौरे भी बढ़ेंगे. यूपी की जनता लखीमपुर की जीप में भाजपा का पराजय जुलूस निकालेगी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमित शाह ने वाराणसी में कहा- UP चुनाव में जीत 2024 के दरवाजे खोलेगी