अमित शाह बोले- 'दिल्ली की टुकड़े-टुकड़े गैंग को सबक सिखाना चाहिए'

शाह ने कहा कि करीब 60 महीने होने को आए हैं केजरीवाल जी को मुख्यमंत्री बने, आज से पहले ये सारे वादे पूरे क्यों नहीं किए.

नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शनों में हुई हिंसा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधा है. उन्होंने गुरुवार को एक समारोह में कहा, 'दिल्ली की टुकड़े-टुकड़े गैंग को सबक सीखाया जाना चाहिए.' अमित शाह ने दिल्ली के कड़कड़डूमा में DDA ईस्ट दिल्ली हब के उद्घाटन समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला.

NPR में एकत्रित जानकारी से क्या NRC तैयार किया जाएगा? जेडीयू ने बीजेपी को दिखाए तीखे तेवर

शाह ने कहा कि करीब 60 महीने होने को आए हैं केजरीवाल जी को मुख्यमंत्री बने, आज से पहले ये सारे वादे पूरे क्यों नहीं किए. अभी भी ये वादे पूरे नहीं होने वाले हैं, सिर्फ विज्ञापन देकर ये लोगों को झांसा दे रहे हैं. इन्होंने जीवन में सिर्फ विरोध करने और धरना देने का काम किया है.केजरीवाल जी ने प्रधानमंत्री आवास योजना का फायदा गरीब लोगों को इसलिए नहीं पहुंचाया, क्योंकि उस योजना के आगे प्रधानमंत्री नाम जुड़ा है. केजरीवाल जी ने भले ही काम नहीं होने दिया.

केजरीवाल पर तंज करते हुए अमित शाह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री केजरीवाल नई नई चीजें करते रहते हैं.  उन्होंने एक नई शुरुआत की है, सोचना भी क्यों? बजट भी क्यों देना? भूमि पूजन भी क्यों करना ? उद्घाटन भी क्यों करना? किसी का करा कराया है बस उसपर अपने नाम का ठप्पा लगा देना.

'NPR-NRC में संबंध नहीं': क्या गलतबयानी कर रहे हैं गृहमंत्री? संसद में मोदी सरकार ने एक-दो बार नहीं, नौ बार दोनों को किया है लिंक

गृह मंत्री ने केजरीवाल को विकास विरोधी बताते हुए कहा कि मैं आज आपको सबसे बड़ा रोड़ा क्या है बताना चाहता हूं, मोदी जी, हरदीप जी द्रुत गति से काम करना चाहते हैं, मगर ये केजरीवाल झाड़ू सरकार जो है वो बहुत बड़ा रोड़ा है.हर विकास के काम में ये अड़ंगा लगाते हैं.

साथ ही अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार इस बात के लिए मशहूर थी कि 5 साल एक सरकार कोई योजना बनाती थी, दूसरे 5 साल में दूसरी सरकार उसके लिए बजट मंजूर करती थी, तीसरे 5 साल में उसका भूमि पूजन करती थी, और अगले 5 साल में कांग्रेस सरकार उसे भूल जाती थी.


ओवैसी ने NPR को NRC का दूसरा नाम बताया तो अमित शाह बोले- 'हम कहेंगे सूरज पूरब में उगता है तो वह बोलेंगे...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: NPR और NRC के बीच कोई कनेक्शन नहीं : सरकार