विरोध प्रदर्शन के बीच किसानों की दरियादिली, टिकरी बॉर्डर पर फंसे एंबुलेंस को ऐसे दिया रास्ता

कृषि कानून को लेकर चल रहे इस विरोध प्रदर्शन के बीच हंगामा करते किसानों ने दरियादिली दिखाई है. किसानों ने टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शनकारियों के बीच फंसे एक एंबुलेस को वहां से निकलने में पूरी मदद की.

नई दिल्ली:

तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध-प्रदर्शन और धरना जारी है. दिल्ली पहुंचे किसानों की आज बैठक हो रही है, जिसमें वो आगे की रणनीति तय करेंगे. इससे पहले शुक्रवार-शनिवार की रात हजारों किसानों ने हरियाणा-दिल्ली सिंघु बॉर्डर पर गुजारी. बॉर्डर पर भारी सुरक्षा बल की तैनाती की गई है. दिल्ली सरकार से बुराड़ी के निरंकारी ग्राउंड में शांतिपूर्ण प्रदर्शन की इजाजत मिलने के बाद पंजाब और हरियाणा से किसानों का नया जत्था भी रवाना हो चुका है. बुराड़ी ग्राउंड में किसानों के लिए तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं.

आंदोलन में हिस्सा लेने के लिए 15-20 हजार किसान आज पहुंच सकते हैं दिल्ली, अलर्ट पर पुलिस : सूत्र

वहीं, कृषि कानून को लेकर चल रहे इस विरोध प्रदर्शन के बीच हंगामा करते किसानों ने दरियादिली दिखाई है. किसानों ने टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शनकारियों के बीच फंसे एक एंबुलेस को वहां से निकलने में पूरी मदद की. बता दें कि ये एंबुलेंस टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शनकारियों के बीच फंस गई थी, जिसे निकालने के लिए किसानों ने तुरंत रास्ता बनाया और एम्बुलेंस के लिए रास्ता बनाने के लिए बैरिकेड को आगे बढ़ाने के लिए आगे बढ़े.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Farmers Protest: किसानों पर दागे आंसू गैस के गोले, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 'ओ, सारे जग के रखवाले...'