कैप्‍टन अमरिंदर का मुख्यमंत्री बनने का सपना सच नहीं होगा : प्रकाश सिंह बादल

कैप्‍टन अमरिंदर का मुख्यमंत्री बनने का सपना सच नहीं होगा : प्रकाश सिंह बादल

प्रकाश सिंह बादल का फाइल फोटो

संगरूर (पंजाब):

पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को रविवार को आड़े हाथ लेते हुए दावा किया कि दूसरी बार राज्य का मुख्यमंत्री बनने का उनका सपना पूरा नहीं होगा.

सत्ता के लिए दिन में सपने देखने को लेकर अमरिंदर पर निशाना साधते हुए बादल ने कहा कि कैप्‍टन ने 2012 के चुनाव बाद भी सरकार बनाने के लिए जश्न की योजना बनाई थी लेकिन राज्य के लोगों ने राजनीति की उनकी शैली को सिरे से खारिज कर दिया और अकाली-बीजेपी गठजोड़ को जनादेश दिया.

उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर ने अतीत के अनुभव से कुछ नहीं सीखा है और वह उसी तरह की राजनीति कर रहे हैं. इस बार भी उनका वही हश्र होगा और दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने का उनका सपना पूरा नहीं होगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि अमरिंदर ने अपने आलोचकों के खिलाफ जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया उसे लोगों ने सिरे से खारिज कर दिया. अकाली विधायक विरसा सिंह वलतोहा पर अमरिंदर का बयान भी दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है. पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर ने शनिवार को कहा था कि वलतोहा को मानसिक इलाज की जरूरत है.

बादल ने आप को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह 'कॉमेडियन की पार्टी' है जो लोगों को हंसा सकती है लेकिन वे अच्छे शासक नहीं हो सकते. उन्होंने कहा कि समूचे राष्ट्र ने आप नेताओं,मंत्रियों और विधायकों के चरित्र को टीवी पर देखा. यह शर्मनाक है कि नैतिकता का समर्थक होने का दावा करने वाली पार्टी अनैतिक हरकतों में संलिप्त है.

मुख्यमंत्री ने अमरगढ़ को सब डिवीजन का दर्जा देने की भी घोषणा की.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com