"आपकी तरह न कमजोर हूं, न गद्दार" : किसान आंदोलन के बीच अमरिंदर सिंह का बादल पर निशाना

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ ईडी के मामलों में नया क्या है, जो मैं अचानक से डरने लग जाऊंगा.

सीएम अमरिंदर सिंह का सुखबीर सिंह बादल पर हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amrinder Singh) ने शनिवार को सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) के बयान को पूरी तरह तमाशा करार देते हुए निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वह बादलों की तरह न तो डरपोक हैं और न ही गद्दार. सुखबीर सिंह बादल के ईडी वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अमरिंदर सिंह ने कहा, "किसानों के साथ विश्वासघात करने के कारण पूरी तरह अलग-थलग पड़े बादल अपने फरेब को छुपाने के लिए बौखलाहट में ऐसी हरकतें कर रहे हैं."

अमरिंदर सिंह ने कहा, "यह सुखबीर की निराशा का स्तर ही है कि वह पंजाब और देश की सुरक्षा पर पाकिस्तान के खतरे को दरकिनार कर रहे हैं."

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पूछा, "क्या आप और आपकी पार्टी शिरोमणि अकाली दल (SAD) सत्ता के इतने भूखे हो गए हैं कि पाकिस्तान से हमारी सुरक्षा के खतरे को लेकर भी आखें बंद कर रखी हैं? क्या आप यह कह रहे हो कि हमारे बहादुर सुरक्षा बलों ने पंजाब सीमा पर जो हथियार, गोलाबारूद और ड्रोन पकड़े हैं, वह खतरा नहीं है. ऐसा लग रहा है कि सुखबीर बादल पूरी तरह से "बौखला" गए हैं."

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि उनके खिलाफ ईडी के मामलों में नया क्या है, जो मैं अचानक से डरने लग जाऊंगा.

इससे पहले, सुखबीर सिंह बादल ने अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि अमरिंदर सिंह किसानों के आंदोलन को राष्ट्रीय सुरक्षा से कथित रूप से जोड़कर "भाजपा की पटकथा को दोहरा" रहे हैं. बादल ने आरोप लगाया कि अमरिंदर सिंह को दिल्ली तलब किया गया था और उनसे कहा गया था कि वह प्रवर्तन निदेशालय और किसानों के साथ विश्वासघात के बीच एक को चुनें, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने भाजपा के आगे "समर्पण" कर दिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com