अलवर की लड़की के पिता का आरोप : घटना को हादसा मानने के लिए दबाव डाल रही है पुलिस

अलवर के तिजारा फाटक के पास लड़की लहूलुहान हालत में मिली थी और उसके निजी अंगों के पास चोट लगी थी

अलवर की लड़की के पिता का आरोप : घटना को हादसा मानने के लिए दबाव डाल रही है पुलिस

प्रतीकात्मक फोटो.

जयपुर:

राजस्थान के अलवर में कुछ दिन पहले घायल अवस्था में मिली मूकबधिर नाबालिग लड़की के पिता ने सोमवार को आरोप लगाया कि पुलिस घटना को ‘हादसा' मानने के लिए दबाव डाल रही है. पीड़िता के पिता ने कहा कि वह पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं हैं और उन्हें न्याय चाहिए. अलवर में नाबालिग के पिता ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा, ‘‘ पुलिस हमें यह मानने के लिये मजबूर कर रही है कि यह एक दुर्घटना थी. हम डरते हैं और केवल न्याय चाहते हैं.''

उन्होंने कहा कि जब लड़की को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया तो चिकित्सकों ने कहा कि यह बलात्कार जैसा मामला प्रतीत होता है और उसे जयपुर के जेके लोन अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उसकी सर्जरी की गई. उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘अब पुलिस अधिकारी हमसे कहते हैं कि यह एक दुर्घटना है और हम इसे मान लें. हम पुलिस के दावे से संतुष्ट नहीं हैं. हमें एफएसएल रिपोर्ट का ब्यौरा नहीं दिया गया है.'' उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि अधिकारियों ने कहा कि इसे दुर्घटना मान लेने पर उन्हें अधिक धन मिलेगा.

नाबालिग के पिता की ओर से पुलिस पर लगाए गए आरोपों पर टिप्पणी के लिए अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम से सम्पर्क नहीं हो सका.

अलवर के तिजारा फाटक के पास लड़की लहूलुहान हालत में मिली थी और उसके निजी अंगों के पास चोट लगी थी. शुरूआत में पुलिस को शक था कि यह दुष्कर्म का मामला है लेकिन बाद में मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अलवर के पुलिस अधीक्षक ने दुष्कर्म से इनकार करते हुए इसे हादसा बताया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान सरकार ने 16 जनवरी को इस प्रकरण की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंपे जाने का निर्णय लिया था.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)