केएमसी चुनाव में एक कांग्रेसी उम्मीदवार को निर्वस्त्र कर पीटने का आरोप, टीएमसी ने खंडन किया

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में साहा ने कहा कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके कपड़े फाड़ दिए गए और उन्हें बुरी तरह पीटा गया. बाद में उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

केएमसी चुनाव में एक कांग्रेसी उम्मीदवार को निर्वस्त्र कर पीटने का आरोप, टीएमसी ने खंडन किया

कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने घटना की निंदा की है.

कोलकाता:

कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया कि कोलकाता नगर निगम (केएमसी) चुनाव में पार्टी के एक उम्मीदवार को शहर के उत्तरी हिस्से में तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने पीटा और उनके कपड़े फाड़ डाले. रविवार रात हुई इस कथित घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहा है जोकि मतदान खत्म होने के कुछ घंटे बाद का बताया जा रहा है. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने आरोप को खारिज किया और दावा किया उनके दल के समर्थक इस कथित घटना में शामिल नहीं थे.

केएमसी वार्ड नंबर-16 के कांग्रेस उम्मीदवार रबी साहा कुछ सामान खरीदने के लिए निकले थे. आरोप है कि इसी दौरान उन्हें कुछ लोगों ने घेर लिया और चुनाव लड़ने को लेकर अपशब्द कहे. पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में साहा ने कहा कि जब उन्होंने इसका विरोध किया तो उनके कपड़े फाड़ दिए गए और उन्हें बुरी तरह पीटा गया. बाद में उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने घटना की निंदा की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com