सुकमा में CRPF जवान ने साथियों पर चलाई गोली, सीएम भूपेश बघेल ने दिए ये आदेश

घटना सोमवार सुबह 3.25 बजे हुई जिसमें सीआरपीएफ की एक बटालियन के कांस्टेबल रीतेश रंजन ने अपनी ही कंपनी के जवानों पर गालियां बरसानी शुरू कर दीं, जीसमें चार जवानों की मौत हो गई, जबकि तीन जवान घायल हो गए.

सुकमा में CRPF जवान ने साथियों पर चलाई गोली, सीएम भूपेश बघेल ने दिए ये आदेश

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस को भविष्य में ऐसी घटना न हो, इस​के लिए सभी जरूरी उपाय करने को कहा. फाइल फोटो

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ कैम्प में एक जवान के अन्य जवानों पर किए हमले की घटना के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सशस्त्र बलों से भविष्य में ऐसी घटना न हो, इस​के लिए सभी जरूरी उपाय करने को कहा है. बघेल ने ट्वीट कर लिखा, "सुकमा जिले के मरईगुड़ा लिङ्गलपल्ली सीआरपीएफ कैम्प में एक जवान द्वारा फायरिंग की घटना में 4 जवानों की मृत्यु की घटना बेहद दुखद एवं दुर्भाग्यजनक है. पुलिस अधिकारियों से कहा है कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए सभी आवश्यक उपाय किए जाएं।"

छत्तीसगढ़ के सुकमा में CRPF जवान ने साथियों पर बरसाई गोलियां, 4 जवानों की मौत, 3 घायल

इसी बीच सीआरपीएफ ने भी घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. यह घटना सोमवार सुबह 3.25 बजे हुई जिसमें सीआरपीएफ की एक बटालियन के कांस्टेबल रितेश रंजन ने अपनी ही कंपनी के जवानों पर गालियां बरसानी शुरू कर दीं, जीसमें चार जवानों धनजी, राजीव मंडल,रामणी कुमार यादव और धर्मेंद्र कुमार की मौत हो गई, जबकि तीन जवान धनंजय कुमार सिंह, कांस्टेबल धर्मात्मा कुमार और मलय रंजन महाराणा घायल हो गए. 


'आप योगी आदित्यनाथ हैं या बुलडोजर नाथ?' : गोरखपुर में छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल का UP सीएम पर निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कांस्टेबल रितेश रंजन को उसके हथियार के साथ पकड़ लिया गया है. फोर्स ने कहा कि डीआईजी रेंज और यूनिट के सीओ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. साथ ही रायपुर के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं. सीआरपीएफ के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और कानूनी कार्रवाई का पालन किया जाएगा.