रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का केजरीवाल पर पलटवार, कहा- 'CM पद छोड़ CBI ज्‍वॉइन कर लीजिए'

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का केजरीवाल पर पलटवार, कहा- 'CM पद छोड़ CBI ज्‍वॉइन कर लीजिए'

फाइल फोटो...

नई दिल्‍ली:

अगस्‍ता वेस्‍टलैंड मामले को लेकर शनिवार को दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए जुबानी हमले के बाद रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पलटवार करते हुए कहा कि 'केजरीवाल को मुख्‍यमंत्री का पद छोड़कर सीबीआई ज्‍वॉइन कर लेनी चाहिए।'

दरअसल, अगस्तावेस्टलैंड डील को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं द्वारा जंतर-मंतर पर किए गए प्रदर्शन के दौरान अरविंद केजरीवाल ने यहां अपने भाषण में सोनिया गांधी और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि 'पीएम जी सोनिया जी से इतना क्यों डरते हैं?'

बतौर इनकम टैक्‍स अधिकारी केजरीवाल ने कितने भ्रष्‍टाचार के मामलों को उजागर किया : रक्षा मंत्री
रक्षा मंत्री ने कहा कि मैं यह जानना चाहता हूं कि बतौर इनकम टैक्‍स अधिकारी उन्‍होंने (अरविंद केजरीवाल) कितने भ्रष्‍टाचार के मामलों को उजागर किया। रक्षा मंत्री ने NDTV से खास इंटरव्‍यू के दौरान यह बात कही। उन्‍होंने कहा कि यह बेहद पेचिदा मामले हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि हम मनी ट्रायल का पता लगा लेंगे।

केजरीवाल ने कहा, इटैलियन कंपनी अगस्‍ता ने इस डील में सभी बड़े अफसरों को घूस दी
दरअसल, आज जंतर-मंतर पर इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इटैलियन कंपनी अगस्‍ता भ्रष्‍टाचार में संलिप्‍त थी और उसने इस डील में देश के सभी बड़े अफसरों को घूस दी। इनमें किसी के खिलाफ भी मुकदमा नहीं किया गया। न ही जांच एक इंच भी आगे बढ़ी और किसी को भी जेल नहीं भेजा गया।

दो सालों में एनडीए सरकार ने अगस्ता मामले में कोई जांच नहीं करवाई : केजरीवाल
केजरीवाल ने आगे कहा कि दो सालों में एनडीए सरकार ने अगस्ता मामले में कोई जांच नहीं करवाई जबकि इटली सरकार ने जांच पूरी कर भी ली है। मुख्यमंत्री ने इस मुद्दे में बीजेपी-कांग्रेस दोनों की मिलीभगत बताई। वहीं सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव से पहले पीएम मोदी वाड्रा को देश का दामाद कहते थे लेकिन दो साल हो गए हैं, लगता है कि मोदी जी ने भी उनको गोद ले लिया है। केजरीवाल ने कहा कि मामले की जांच करानी है तो सोनिया गांधी को गिरफ्तार कर दो दिन पूछताछ की जाए सच्चाई सामने आ ही जाएगी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com