यह ख़बर 03 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी-शिवराज पर आडवाणी का बयान गलत समझा गया : राजनाथ सिंह

खास बातें

  • भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना करने वाले बयान पर पार्टी प्रमुख राजनाथ सिंह ने सफाई दी है।
हैदराबाद:

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना करने वाले बयान पर पार्टी प्रमुख राजनाथ सिंह ने सफाई दी है।

राजनाथ सिंह ने हैदराबाद में कहा कि आडवाणी के बयान को  गलत समझा गया है। राजनाथ ने एक बार फिर दोहराया कि नरेंद्र मोदी पार्टी के सबसे लोकप्रिय नेता हैं।

साथ ही राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि वरिष्ठ नेता आडवाणी ने शिवराज सिंह की तारीफ नरेंद्र मोदी को नीचा दिखाने के लिए नहीं की है।

वहीं, इस पूरे मामले में खुद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं मीडिया से बात करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी पार्टी में वरिष्ठ नेता है। साथ ही उन्होंने कहा कि आडवाणी ने भाजपा के सभी मुख्यमंत्रियों की तारीफ की है।

बता दें कि पार्टी में पीएम पोस्ट के लिए नरेंद्र मोदी का नाम आगे चल रहा है। उनके द्वारा गुजरात में किए गए काम के दम पर तमाम पार्टी कार्यकर्ता उन्हें पीएम पोस्ट का प्रमुख दावेदार मानते हैं। वहीं, मध्य प्रदेश में भी शिवराज सिंह चौहान के कार्यों की बदौलत तमाम पार्टी नेता उनका नाम आगे बढ़ा रहे हैं। इस सब को राजनीतिक जानकार पार्टी की अंदरूणी तकरार भी बता रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खास बात यह है कि आडवाणी ने कहा था कि नरेंद्र मोदी ने स्वस्थ गुजरात को उत्कृष्ट बना दिया जबकि शिवराज सिंह चौहान ने बीमारू राज्य मध्य प्रदेश को स्वस्थ कर दिया है।