पंजाब में बाइक सवार मनचले ने स्कूली छात्रा पर फेंका तेजाब

पंजाब में बाइक सवार मनचले ने स्कूली छात्रा पर फेंका तेजाब

पुलिस के मुताबकि, पीड़िता 18 प्रतिशत झुलस गई है

बटाला:

पंजाब के बटाला जिले के डेरा बाबा नानक क्षेत्र में बुधवार शाम कथित तौर पर एक बाइक सवार युवक ने 14 वर्षीय किशोरी पर तेजाब फेंक दिया, जिस वजह से वह और उसके साथ जा रही पांच अन्य छात्राएं जख्मी हो गईं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिलजिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि पीड़िता 18 प्रतिशत झुलस गई है और उसका एक तरफ का चेहरा और बाजू प्रभावित हुआ है। उसे अमृतसर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि किशोरी धर्मानाबाद गांव की रहने वाली है। वह अपने पांच अन्य मित्रों के साथ स्कूल से घर लौट रही थी, तभी बाइक पर सवार दो में से एक युवक ने कथित तौर पर उस पर तेजाब फेंक दिया।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, 8वीं क्लास में पढ़ने वाली इस लड़की ने आरोपी लड़के के खिलाफ स्कूल में छेड़खानी की शिकायत की थी, जिसके बाद उसे स्कूल से निकाल दिया गया।  इसी का बदला लेने के लिए उस लड़के ने परीक्षा देकर लौट रही इस लड़की पर तेजाब फेक दिंया।  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ढिल्लों ने कहा कि उसके मित्र भी मामूली रूप से जल गए, क्योंकि तेजाब के छीटें उनपर भी पड़े थे। आरोपी की शिनाख्त 19 वर्षीय सज्जन के तौर पर हुई है और वह अमृतसर के फुरेवाल का रहने वाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। (एजेंसी इनपुट के साथ)