गाय तस्करी के शक में शख्स को पीटकर मार डाला था, आरोपियों की पहचान हुई

गाय तस्करी के शक में शख्स को पीटकर मार डाला था, आरोपियों की पहचान हुई

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में गाय की तस्करी के शक में 20 साल के एक शख्स को पीट-पीट कर मार डालने के आरोपियों की पहचान हो गई है लेकिन अब तक किसी को गिरफ़्तार नही किया गया है। यह खुलासा NDTV की ग्राउंड रिपोर्ट में हुआ है।

बीते हफ़्ते कुछ लोगों ने गाय और बैलों को ले जा रहे एक ट्रक को पकड़ा था। लोगों को इस बाबत शक हुआ कि इन्हें तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। इसके बाद लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पीट-पीट कर मार डाला।

शक हिंदूवादी संगठन गोरक्षा दल पर...
इस मामले में शक हिंदूवादी संगठन गोरक्षा दल पर है। जानकारी के अनुसार, बुधवार की तड़के कथित रूप से कुछ हिन्दू संगठन के सदस्यों ने गाय की तस्करी के शक में एक ट्रक को रोका, जिसमें गाय और बैल काफी बुरे हाल में पाए गए। इस अवैध तस्करी के मामले में लोगों ने ट्रक के ड्राइवर और उसमें सवार चार अन्य लोगों को खदेड़कर पीटना शुरू कर दिया।

गाय तस्करी के आरोपी सहारनपुर के...
पुलिस के अनुसार, ट्रक में सवार पांचों लोग उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि ट्रक में गाय और बैल को कथित रूप से बूचड़खाने की ओर ले जाया जा रहा था। इस पर कुछ लोगों के साथ दल के सदस्यों ने ड्राइवर और उसमें सवार अन्य चार लोगों को पीटना शुरू कर दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रक ड्राइवर ने दम तोड़ा...
पुलिस के अनुसार ट्रक में सवार पांचों व्यक्ति मौके से भागने में कामयाब हो गए। उनमें से पुलिस ने चार लोगों को दोपहर में घायल अवस्था में पकड़ा और इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि ट्रक का ड्राइवर नौमान उसी दिन शाम को मिला जो काफी गंभीर हालत में था। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।