यह ख़बर 09 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

हफ्ते भर पहले भी एक महिला ने की थी रेप के आरोपी इस ड्राइवर की शिकायत

एनडीटीवी से बात करती निधि शाह

नई दिल्ली:

दिल्ली में युवती से हुए बलात्कार के मामले में कैब सेवा प्रदाता कंपनी उबर पर कई गंभीर सवाल उठने लगे हैं। अमेरिका के न्यूजर्सी में रहने वाली निधि शाह ने अब बताया है कि उन्होंने रेप की इस वारदात से हफ्ते भर पहले इसी आरोपी ड्राइवर शिवकुमार यादव की उबर कंपनी से शिकायत की थी।

निधि ने ट्विटर पर इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने उबर कैब की बुकिंग की रसीद और शिकायत की ई-मेल कॉपी भी ट्वीट की हैं। निधि के मुताबिक उन्होंने 26 नवंबर को उबर की कैब बुक की थी और उस दिन उसका ड्राइवर यादव ही था। निधि ने ट्विटर पर जो बुकिंग की रसीद साझा की है, उसमें यादव की फोटो भी लगी है। निधि के मुताबिक शिव यादव उसे कार में बुरी नीयत से घूर रहा था, जिसकी उसने उबर से शिकायत की थी।

एनडीटीवी ने इस मामले में निधि से बातचीत की, जिसमें उन्होंने बताया, 'कैब बुक करने के बाद ड्राइवर ने हमें बताया कि जीपीएस खराब है और मुझे चांदनी चौक आकर कैब लेनी होगी। मैंने और मेरे पार्टनर ने कैब ले ली, लेकिन सफर के दौरान ड्राइवर मुझे लगातार घूर रहा था। मैं इससे बहुत असहज महसूस कर रही थी। इसके बाद मैंने उबर को शिकायत करने की सोची।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निधि ने बताया कि उबर ने उसके ईमेल के जवाब में कहा था कि उन्होंने ड्राइवर से बात की है। निधि के मुताबिक रेप की घटना सामने आने के बाद वह अपराधबोध महसूस कर रही हैं। उन्हें लगता है कि उन्हें इस घटना पर और सख्त कदम उठाना चाहिए था।