मुंबई : मेडिकल रिपोर्ट में मॉडल के साथ बलात्कार की पुष्टि, 3 पुलिसकर्मियों सहित 8 गिरफ्तार

मुंबई:

मुंबई में 29 साल की मॉडल के साथ कथित बलात्कार और लूटपाट के मामले में चल रही जांच में शनिवार को एक मेडिकल रिपोर्ट में महिला के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है।

मामले में तीन पुलिसकर्मियों सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें इस महीने की शुरुआत में अंधेरी एमआईडीसी में एक पुलिस चौकी में महिला के साथ दुष्कर्म में एक पुलिसकर्मी के शामिल होने का आरोप है।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) अतुलचंद्र कुलकर्णी ने कहा, 'मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता के शरीर पर काटने के और खरोंच के निशान हैं, जो इशारा करते हैं कि उसके शीलभंग की कोशिश की गई।' पुलिस ने इससे पहले आरोपी के खिलाफ लूटपाट के आरोप की ही पुष्टि की थी।

गत तीन अप्रैल को कुछ आरोपियों ने मॉडल की गाड़ी को रोका और उसे पुलिस चौकी में ले गए जहां एक पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया। महिला ने अपने पास से करीब 4.35 लाख रुपये नगद छीने जाने का भी आरोप लगाया था।

कुलकर्णी ने कहा, 'मेडिकल रिपोर्ट के निष्कर्ष ने हमारे मामले को मजबूत किया है। कुछ अधूरी चीजें हैं, जिन पर काम कर रहे हैं ताकि मामला और मजबूत हो।' सहायक पुलिस निरीक्षक सुनील खाटपे (34) ने कथित तौर पर जो कृत्य किया, वह आपराधिक कानून (संशोधन) अधिनियम, 2013 के तहत नई परिभाषा के अनुसार बलात्कार के समान है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच पुलिस ने शनिवार को हिरासत में आरोपियों से पूछताछ जारी रखी।