हैदराबाद में सड़क हादसे के बाद बच्ची वेंटीलेटर पर, नशे में धुत ड्राइवर ने किया आत्मसमर्पण

हैदराबाद में सड़क हादसे के बाद बच्ची वेंटीलेटर पर, नशे में धुत ड्राइवर ने किया आत्मसमर्पण

दुर्घटना के बाद वेंटिलेटर पर 5 वर्षीय संजना

खास बातें

  • ड्राइवर ने एक दिन बाद आत्मसमर्पण कर दिया, बच्ची की मां की हालत भी गंभीर
  • सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसके दो दोस्त कार के अंदर शराब पी रहे थे
  • पुलिस ने एक्सीडेंट के बाद कार से शराब की बोतलें और स्नैक्स बरामद किए हैं
हैदराबाद:

हैदराबाद में एक और दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट सामने आया है, जहां नशे में धुत एक व्यक्ति ने 5 वर्षीय मासूम को रौंद दिया. बता दें कि तीन महीने पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था और उस दर्दनाक दुर्घटना में 8-वर्षीय रम्या नाम की बच्ची की मौत हो गई थी.

5 साल की बच्ची संजना को वेंटीलेटर पर अपनी जिंदगी की जंग लड़ रही है, जबकि उसकी मां 36 वर्षीय श्रीदेवी की हालत भी गंभीर बनी हुई है. रविवार शाम को जब यह दोनों सड़क पार कर रहे थे तो एक सेंट्रो कार ने इन दोनों को रौंद दिया.
 


कार को चला रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर वेंकटरमन और उसके दो दोस्त रविवार को इस एक्सीडेंट के बाद कार को छोड़कर फरार हो गए थे और सोमवार शाम उन्होंने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया.

इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विजयवाड़ा हाईवे पर हैदराबाद की ओर तेज गति से बढ़ रही कार के अंदर ही तीनों दोस्त शराब पी रहे थे. पुलिस ने कार के अंदर से शराब की बोतलें और स्नैक्स बरामद किए हैं. इससे इस बात का शक और बढ़ जाता है कि ड्राइवर नशे में धुत होकर कार चला रहा था.
 

इस दुर्घटना के तुरंत बाद संजना को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि उसकी मां को एक-दूसरे अस्पताल में ले जाया गया. संजना की बड़ी बहन 8 वर्षीय प्रवल्लिका भी इस दुर्घटना के दौरान उनके साथ थी. वह भी अपनी मां और बहन के साथ ही बस से उतरी थी, लेकिन जिस समय सैंट्रो कार ने उसकी बहन और मां को रौंदा उस वक्त वह सड़क पार कर चुकी थी.

चौथी कक्षा में पढ़ने वाली मासूम लड़की रम्या की भी करीब तीन महीने पहले इसी तरह की दुर्घटना में मौत हो गई थी. रम्या और उसके परिवार को शराब के नशे में धुत्त इंजीनियरिंग छात्र ने अपनी कार से रौंद दिया था. उस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दिन राम्या के नए स्कूल का पहला दिन था और वह अपने परिवार के साथ स्कूल से लौट रही थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com