यह ख़बर 18 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पॉन्टी चड्ढा और भाई को मारी गई थीं 20 गोलियां

खास बातें

  • राजनीतिक पहुंच और वैभवशाली जीवन के लिए सुर्खियों में रहे और शनिवार को खूनी झगड़े में मौत के शिकार हुए शराब और रियल एस्टेट कारोबारी पॉन्टी चड्ढा एवं उनके छोटे भाई हरदीप चड्ढा को 20 गोलियां मारी गई थीं। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।
नई दिल्ली:

राजनीतिक पहुंच और वैभवशाली जीवन के लिए सुर्खियों में रहे और शनिवार को खूनी झगड़े में मौत के शिकार हुए शराब और रियल एस्टेट कारोबारी पॉन्टी चड्ढा एवं उनके छोटे भाई हरदीप चड्ढा को 20 गोलियां मारी गई थीं। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

एक पुलिस अधिकारी ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा, "गोलीबारी की इस घटना के दौरान फार्म हाउस में मौजूद 15 लोगों से पूछताछ की जा रही है। हम इनसे पूछताछ के जरिये घटनाक्रम को जोड़ने को प्रयास कर रहे हैं।"

दक्षिण दिल्ली के महरौली के एक फार्म हाउस में शनिवार को पारिवारिक खूनी झगड़े में दोनों भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि जब 20 गोलियां चलीं और खूनी झगड़ा 30 मिनट तक चला तथा उस दौरान फार्म हाउस में 15 लोग मौजूद थे तो सिर्फ पॉन्टी चड्ढा और उसके भाई हरदीप चड्ढा को ही गोलियां क्यों लगीं।  

दोनों भाइयों के शव का रविवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में पोस्टमार्टम किया गया।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि प्रारंभिक निष्कर्ष से पता चला है कि पॉन्टी को 12 और हरदीप को आठ गोलियां मारी गई थीं।
पुलिस के मुताबिक महरौली के माली गांव में 42, सेंट्रल लेन, डीएलएफ, छतरपुर फार्म्स के मैदान में गोलीबारी की घटना हुई।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को कहा था, "हरदीप ने एक रियल एस्टेट सौदे पर बात करने के लिए अपने भाई पॉन्टी को आज (शनिवार) सुबह लगभग 11.30 बजे बुलाया। दोनों में बहस हो गई और उसके बाद झगड़ा हो गया। इसके बाद गोलीबारी हुई, जिसमें दोनों की मौत हो गई।"

पॉन्टी चड्ढा का असली नाम गुरप्रीत सिंह चड्ढा था और उनका कारोबार शराब भट्ठी, मल्टीप्लेक्स, चीनी और कागज मिल, रियल एस्टेट, मुर्गी पालन तथा फिल्म क्षेत्र में फैला हुआ था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले पांच अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पॉन्टी के पैतृक घर में गोलीबारी हुई थी।