Delhi: माइक्रोवेव ओवन के अंदर मृत मिली 2 महीने की बच्ची, मामले की जांच में जुटी पुलिस

राजधानी के चिराग दिल्ली इलाके में सोमवार को दो महीने की एक बच्ची माइक्रोवेव ओवन में मृत मिली. पुलिस की तरफ से इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Delhi: माइक्रोवेव ओवन के अंदर मृत मिली 2 महीने की बच्ची, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को बच्ची की मौत की सूचना पड़ोसी से मिली.

नई दिल्ली:

चिराग दिल्ली इलाके में सोमवार को माइक्रोवेव ओवन में दो महीने की बच्ची मृत पाई गई. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) बेनिता मैरी जयकर ने कहा कि उन्हें दोपहर करीब 3.15 बजे बच्ची की मौत की सूचना मिली. उन्होंने बताया कि इस मामले में फिलहाल जांच जारी है. जयकर ने कहा, "बच्ची के माता-पिता, गुलशन कौशिक और डिंपल कौशिक से पूछताछ की जा रही है और आगे की जांच जारी है."

पुलिस की तरफ से इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि बच्चे की मां, जो इस मामले में मुख्य संदिग्ध है, वो बच्ची के जन्म को लेकर काफी परेशान थी. सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया, "अनन्या का जन्म इस साल जनवरी में हुआ था और तभी से बच्ची की मां परेशान थीं. वो इस पर अपने पति से भी लड़ाई लड़ चुकी थी."

दंपति का एक चार साल का बेटा भी है. एक पड़ोसी, जिसने पुलिस को बच्ची की मौत की सूचना दी. उसने कहा कि बच्ची की मां ने खुद को घर के अंदर बंद कर लिया था जिसके बाद उनकी सास ने शोर मचाया. उन्होंने कहा, "हमने शीशा तोड़ा और कमरे में दाखिल हुए, हमने देखा कि महिला अपने बेटे के साथ बेहोश पड़ी थी, लेकिन दो महीने की बच्ची अनन्या गायब थी."

ये भी पढ़ें: सद्गुरु ने मिट्टी बचाने के लिए शुरू की बाइक यात्रा, 30 हजार KM का सफर कर लोगों को करेंगे जागरुक

अनन्या की दादी और कुछ पड़ोसियों ने तब पूरे घर में देखा और बच्ची को माइक्रोवेव ओवन के अंदर पाया. ओवन को घर की दूसरी मंजिल के एक कमरे में रखा गया था. पुलिस ने कहा कि घटना के समय बच्चे के पिता डिपार्टमेंटल स्टोर में थे, जिसे वह पास में चलाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सवेरा इंडिया: गोवा में CM के नाम का एलान, विधायक दल की बैठक में प्रमोद सावंत को चुना नेता | पढ़ें