गोवा से मुंबई पहुंचे कॉर्डेलिया क्रूज के 143 और यात्री कोरोना संक्रमित, 1827 यात्री थे सवार 

बीएमसी की कार्यकारी चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि गोवा से मुंबई मंगलवार शाम पहुंचे पोत पर सवार 1,827 यात्रियों की आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट मिल गई है और इनमें से 143 यात्री कोविड-19 से ग्रस्त हैं.

गोवा से मुंबई पहुंचे कॉर्डेलिया क्रूज के 143 और यात्री कोरोना संक्रमित, 1827 यात्री थे सवार 

ये 143 यात्री पूर्व में तब संक्रमित पाए गए 66 यात्रियों के अलावा हैं.

मुंबई:

गोवा से मुंबई लौटे कॉर्डेलिया क्रूज पोत पर सवार 1,827 यात्रियों में से 143 यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और ये मामले पूर्व में संक्रमित 66 यात्रियों के अलावा हैं. यह जानकारी बृह्नमुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के अधिकारी ने दी. बीएमसी की कार्यकारी चिकित्सा अधिकारी डॉ.मंगला गोमारे ने पीटीआई-भाषा को बताया कि गोवा से मुंबई मंगलवार शाम पहुंचे पोत पर सवार 1,827 यात्रियों की आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट मिल गई है और इनमें से 143 यात्री कोविड-19 से ग्रस्त हैं.

कोविड पॉजिटिव यात्री जहाज से उतरने को नहीं थे तैयार तो गोवा पहुंचा क्रूज लौटाया मुंबई

उन्होंने बताया कि ये 143 यात्री पूर्व में जब पोत गोवा के पास था तब संक्रमित पाए गए 66 यात्रियों (इनमें से 60 मुंबई पहुंचे हैं जबकि छह गोवा उतरे) के अलावा हैं.

दिल्‍ली में पिछले 24 घंटों में करीब दोगुने हुए कोरोना के मामले, 10 हजार के पार पहुंचे नए केस

गौरतलब है कि पोत के दक्षिण मुंबई के बलार्डपियर स्थित अंतरराष्ट्रीय क्रूज टर्मिनल पर पहुंचने के बाद नगर निकाय ने उस पर सवार 1,827 यात्रियों की मंगलवार रात आरटी-पीसीआर जांच की थी. नगर निकाय ने पहले ही संक्रमित पाए गए यात्रियों को पृथकवास केंद्र ले जाने के लिए पांच एंबुलेंस की व्यवस्था की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोना के बढ़ते खतरे के बीच होम आइसोलेशन के नियमों में हुआ बदलाव



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)