दिल्‍ली: कोविड केयर सेंटर में 14 वर्षीय नाबालिग पर अन्‍य मरीज ने किया यौन हमला, आरोपी और साथी गिरफ्तार

वारदात साउथ दिल्ली के कोविड केयर सेंटर में हुई.दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है और 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

दिल्‍ली: कोविड केयर सेंटर में 14 वर्षीय नाबालिग पर अन्‍य मरीज ने किया यौन हमला, आरोपी और साथी गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्ली:

साउथ दिल्ली के कोविड केयर सेंटर (Covid care centre)में 14 साल की नाबालिग (14 year-old girl )के साथ यौन हमला (sexually assault) का मामला सामने आया है. दिल्ली के कोविड केयर सेंटर में एक कोरोना पॉजिटिव शख्स ने 14 साल की कोरोना पॉजिटिव नाबालिग के साथ सेक्सुअल एसॉल्ट किया. यह वारदात साउथ दिल्ली के कोविड केयर सेंटर में हुई.दिल्ली पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है और 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हालांकि 'हरकत"  एक शख्स ने की थी लेकिन नाबालिग ने दूसरे शख्स का नाम भी यह बताते हुए हुए लिया है कि उसने आरोपी की मदद की थी. इस साथी ने हरकत को मोबाइल में कैद किया था. पीड़िता और आरोपी दिल्ली के रहने वाले हैं.

दिल्ली पुलिस ने बताया कि 15 जुलाई की रात को जब किशोरी शौचालय गयी तब उसके साथ 19 साल के एक व्यक्ति ने यह हरकत की.पुलिस के अनुसार किशोरी और आरोपी को इस सेंटर में उनके रिश्तेदारों के साथ भर्ती कराया गया था. दोनों झुग्गी में रहते थे. लड़की ने यौन हमले की बात सेंटर में ही अपने एक रिश्तेदार को बताई. बाद में मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये पेशी करवाई गई और फिलहाल दोनों आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं. पीड़िता को अन्य कोविड केयर सेंटर में स्थानांतरित किया गया है. (भाषा से भी इनपुट)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com