विज्ञापन
This Article is From Nov 06, 2021

गुरुग्राम में पूर्व सरपंच के घर में घुसकर अपराधियों ने बरसाईं गोलियां, 1 की मौत, 5 घायल

गुरुग्राम के मानेसर क्षेत्र में गुरूवार को अपराधियों ने एक पूर्व सरपंच के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. घायलों में से दो की हालत गंभीर है.

गुरुग्राम में पूर्व सरपंच के घर में घुसकर अपराधियों ने बरसाईं गोलियां, 1 की मौत, 5 घायल
घायलों में दो की हालत गंभीर
गुरुग्राम:

गुरुग्राम के मानेसर क्षेत्र में गुरूवार को अपराधियों ने एक पूर्व सरपंच के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. घायलों में से दो की हालत गंभीर है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हैं. पुलिस के अनुसार, ​​आपसी रंजिश के चलते हमला किया गया था. वहीं परिजनों का आरोप है कि इस हमले के पीछे रिंकू नाम का शख्स है. उसकी परिवार से दुश्मनी थी.

बताया जा रहा है कि परिवार घर में दीवाली की पूजा कर रहा था, तभी अपराधी घर में घुस गये और फायरिंग शुरू कर दी.  हादसे में 21 साल के एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 8 साल का एक बच्चा भी घायल हो गया. इस दौरान गोली लगने से परिवार का पालतू कुत्ता भी घायल हो गया. वह परिवार के एक सदस्य को बचाने की कोशिश कर रहा था. 

नोएडा: दिवाली पर पटाखे जलाने को लेकर झगड़ा होने पर व्यक्ति को गोली लगी

वहीं इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वीर सिंह ने कहा कि परिवार पर हमला पुरानी रंजिश को लेकर हुआ है. मामले की जांच जारी है और आरोपी की तलाश जारी है. घायलों को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com