गुरुग्राम में पूर्व सरपंच के घर में घुसकर अपराधियों ने बरसाईं गोलियां, 1 की मौत, 5 घायल

गुरुग्राम के मानेसर क्षेत्र में गुरूवार को अपराधियों ने एक पूर्व सरपंच के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. घायलों में से दो की हालत गंभीर है.

गुरुग्राम में पूर्व सरपंच के घर में घुसकर अपराधियों ने बरसाईं गोलियां, 1 की मौत, 5 घायल

घायलों में दो की हालत गंभीर

गुरुग्राम:

गुरुग्राम के मानेसर क्षेत्र में गुरूवार को अपराधियों ने एक पूर्व सरपंच के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए. घायलों में से दो की हालत गंभीर है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हैं. पुलिस के अनुसार, ​​आपसी रंजिश के चलते हमला किया गया था. वहीं परिजनों का आरोप है कि इस हमले के पीछे रिंकू नाम का शख्स है. उसकी परिवार से दुश्मनी थी.

बताया जा रहा है कि परिवार घर में दीवाली की पूजा कर रहा था, तभी अपराधी घर में घुस गये और फायरिंग शुरू कर दी.  हादसे में 21 साल के एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 8 साल का एक बच्चा भी घायल हो गया. इस दौरान गोली लगने से परिवार का पालतू कुत्ता भी घायल हो गया. वह परिवार के एक सदस्य को बचाने की कोशिश कर रहा था. 

नोएडा: दिवाली पर पटाखे जलाने को लेकर झगड़ा होने पर व्यक्ति को गोली लगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वीर सिंह ने कहा कि परिवार पर हमला पुरानी रंजिश को लेकर हुआ है. मामले की जांच जारी है और आरोपी की तलाश जारी है. घायलों को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.