ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समुदाय का नामचीन सदस्य दुष्कर्म के कई मामलों में दोषी करार

सिडनी के ड्राउनिंग सेंटर में जिला अदालत की ज्यूरी ने सोमवार को पाया कि राजनीतिक रूप से प्रभावशाली व्यक्ति ने पांच कोरियाई महिलाओं को झूठ के जाल में फंसाया, उन्हें नशीला पदार्थ दिया.

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समुदाय का नामचीन सदस्य दुष्कर्म के कई मामलों में दोषी करार

प्रतीकात्मक फोटो.

मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय समुदाय के नामचीन सदस्य बालेश धनखड़ को सिडनी में पांच कोरियाई महिलाओं को नशीला पदार्थ देकर उनसे दुष्कर्म का दोषी पाया गया है. सोमवार को एक खबर में यह दावा किया गया. खबर में धनखड़ को शहर के पिछले कुछ साल के इतिहास में ‘सबसे कुत्सित बलात्कारियों में से एक' करार दिया गया है.

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड अखबार की खबर के अनुसार सिडनी के ड्राउनिंग सेंटर में जिला अदालत की ज्यूरी ने सोमवार को पाया कि राजनीतिक रूप से प्रभावशाली व्यक्ति ने पांच कोरियाई महिलाओं को झूठ के जाल में फंसाया, उन्हें नशीला पदार्थ दिया.

खबर में यह दावा भी किया गया कि वह ऑस्ट्रेलिया में ‘ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी' का पूर्व प्रमुख था. इसमें कहा गया कि धनखड़ ने अलॉर्म घड़ी के पीछे छिपाये एक कैमरे और अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर अपने यौन कदाचार की घटना रिकॉर्ड की.

जब ज्यूरी ने सोमवार को धनखड़ को उसके खिलाफ सभी 39 आरोपों में दोषी ठहराया तो वह रोने लगा. डेटा विशेषज्ञ धनखड़ ने जमानत पर रहने देने की गुहार लगाई लेकिन न्यायाधीश माइकल किंग ने इससे इनकार किया और आरोपी को गिरफ्तार कर ले जाया गया.

खबर के अनुसार धनखड़ (43) को मई में एक बार फिर अदालत में लाया जाएगा और साल के अंत तक उसे सजा सुनाई जाएगी. धनखड़ की पत्नी अदालत में रोते हुए उसका समर्थन करती दिखी.

ये भी पढ़ें:-

‘वर्क फ्रॉम होम' का झांसा देकर गुरुग्राम की महिला से 11 लाख रुपये से अधिक की ठगी

दिल्ली : रोडरेज में डिलीवरी ब्वॉय की हत्या, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नकाबपोश लोगों ने दिल्ली में हिप्नोथेरेपिस्ट के घर पर आकर की फायरिंग, VIDEO भी आया सामने