प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑस्ट्रेलिया की कई दिग्गज हस्तियों से की मुलाकात

सिडनी (Sydney) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात के बाद हैनकॉक प्रॉस्पेक्टिंग की कार्यकारी अध्यक्ष गीना राइनहार्ट (Gina Rinehart) ने कहा कि यह बहुत ही रोचक था, यह वास्तव में रोमांचक था. मोदी के नेतृत्व में पिछले 5 वर्षों से भी कम समय में भारतीय अर्थव्यवस्था 3.5 ट्रिलियन (USD) हो गई है और अगले 25 वर्षों में 32 ट्रिलियन (USD) तक बढ़ने की उम्मीद है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑस्ट्रेलिया की कई दिग्गज हस्तियों से की मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑस्ट्रेलिया की कई दिग्गज हस्तियों के साथ मुलाकात की.

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलियन सुपर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पॉल श्रोडर से मुलाकात की. PM ने दुनिया में विदेशी निवेश के लिए सबसे पसंदीदा प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं में से एक के रूप में भारत की साख पर प्रकाश डाला और ऑस्ट्रेलियन सुपर को भारत के साथ साझेदारी करने के लिए आमंत्रित किया. यह जानकारी विदेश मंत्रालय ने दी.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिडनी में फोर्टेस्क्यू फ्यूचर इंडस्ट्रीज के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ एंड्रयू फॉरेस्ट से मुलाकात की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के तीन दिवसीय दौरे पर हैं.

सिडनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद फोर्टेस्क्यू फ्यूचर इंडस्ट्रीज के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ एंड्रयू फॉरेस्ट ने कहा कि जीवाश्म ईंधन क्षेत्र के पास सीमित समय है और इसे ऐसे ईंधन से बदला जाना चाहिए जो किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचाता हो. साथ ही पीएम मोदी को उन्होंने वैश्विक चैंपियन बतया. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिडनी में हैनकॉक प्रॉस्पेक्टिंग की कार्यकारी अध्यक्ष गीना राइनहार्ट के साथ बातचीत की. पीएम मोदी ने सिडनी में ऑस्ट्रेलियन सुपर के सीईओ पॉल श्रोडर से मुलाकात की.

सिडनी (Sydney) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद हैनकॉक प्रॉस्पेक्टिंग की कार्यकारी अध्यक्ष गीना राइनहार्ट ने कहा कि यह बहुत ही रोचक था, यह वास्तव में रोमांचक था. मोदी के नेतृत्व में पिछले 5 वर्षों से भी कम समय में भारतीय अर्थव्यवस्था 3.5 ट्रिलियन (USD) हो गई है और अगले 25 वर्षों में 32 ट्रिलियन (USD) तक बढ़ने की उम्मीद है. भविष्य में विकास बहुत बड़ा होने वाला है. ऑस्ट्रेलिया को भारत के साथ अपने संबंधों को विकसित करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करने की जरूरत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :