पटेल का चेला हूं, झुकूंगा नहीं, पुतले फूंककर मुझे रोक नहीं पाएगी कांग्रेस : कांगड़ा में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही मैदान छोड़ दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हिमाचल प्रदेश में प्रचार नहीं कर रहे हैं, उन्होंने हार स्वीकार कर ली है.

पटेल का चेला हूं, झुकूंगा नहीं, पुतले फूंककर मुझे रोक नहीं पाएगी कांग्रेस : कांगड़ा में बोले पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा, मुझे हिमाचल में हर तरफ कमल ही कमल नजर आ रहा है

खास बातें

  • हिमाचल में कांग्रेस को फिर मौका मत देना : पीएम मोदी
  • 'कांग्रेस अपने उम्मीदवारों के प्रति भरोसा खो चुकी है'
  • 'हिमाचल से कांग्रेस रूपी दीमक को जड़ से उखाड़ फेंकें'
रैत (कांगड़ा):

हिमाचल प्रदेश की ठंडी वादियों में चुनावों की गर्माहट घुली हुई है. शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांगड़ा के रैत में खुद को सरदार पटेल का चेला बताया. उन्होंने नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर कांग्रेस द्वारा कालाधन दिवस मनाने को लेकर कहा कि पुतले फूंक कर कांग्रेस उन्हें रोक नहीं पाएगी. पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस 8 नवंबर को मेरे पुतले फूंकेगी, वह इसलिए क्रोधित है, क्योंकि मैं भ्रष्टाचार से लड़ रहा हूं. यही नहीं कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले ही मैदान छोड़ दिया है और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हिमाचल प्रदेश में प्रचार नहीं कर रहे हैं, उन्होंने हार स्वीकार कर ली है और मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को उनकी किस्मत के भरोसे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें : जो कभी वर्ल्ड बैंक में थे, आज वही भारत की रैंकिंग पर सवाल उठा रहे हैं : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने हिमाचल में भाजपा के लिए तीन-चौथाई बहुमत की मांग करते हुए, कांग्रेस की तुलना दीमक से की और कहा कि इस दीमक का पूरी तरह सफाया करने की जरूरत है. प्रधानमंत्री ने कहा कि जो लोग आदतन लुटेरे थे और आज उन्हें अपना लूट की रकम वापस करनी पड़ रही है, वे मुझे शांति से बैठने नहीं देंगे. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को उसके पापों का फल मिल रहा है. उसकी करनी ही ऐसी रही कि लोग आज उससे इतने नाराज हैं. पीएम मोदी ने कहा, मुझे हिमाचल में हर तरफ कमल ही कमल नजर आ रहा है.

VIDEO : पीएम मोदी ने कहा, हिमाचल में है जमानती सरकार
प्रधानमंत्री ने लोगों से कहा, मैं यहां आपसे यह कहने नहीं आया हूं कि आप भाजपा को जिताएं, बल्कि मैं आपसे कह रहा हूं कि तीन-चौथाई बहुमत दिलाएं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com