Shweta Tiwari हैं इनके प्यार में, कहा- मैं रोती हूं और बिखतरी हूं...

Shweta Tiwari On Separation: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देख चुकी हैं. अपने रिलेशनशिप (Shweta Tiwari Relationship) में मुश्किल दौर का सामना कर चुकी श्वेता ने सारी परेशानियों का डटकर सामना किया है. श्वेता हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग हुईं (Second Marriage) और इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा.

Shweta Tiwari हैं इनके प्यार में, कहा- मैं रोती हूं और बिखतरी हूं...

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देख चुकी हैं. अपने रिलेशनशिप में मुश्किल दौर का सामना कर चुकी श्वेता ने सारी परेशानियों का डटकर सामना किया है. रिश्तों में आने वाली परेशानियों और उनसे होने वाले मानसिक तनाव पर वे अक्सर बातें करत हैं. श्वेता ने अपने रिलेशनशिप्स पर बेबाक राय रखी (Shweta Tiwari On Separation) है और टूटते बिखतरे रिश्तों में भी कभी हार न मानते हुए खुद को संभाला है. अक्सर अपने रिश्तों को लेकर चर्चा में रहने वाली श्वेता तिवारी का कहना है कि एक वक्त ऐसा भी आया जब वह पूरी तरह से बिखर गई थीं. 

Shweta Tiwari on Separation: दूसरी शादी टूटने पर लोगों को श्वेता तिवारी का करारा जवाब, जानें उनसे क्या टिप्स ले सकते हैं आप!

हाल ही में श्वेता तिवारी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि "मैं पहले ही अपने बच्चों के साथ प्यार में हूं और अब मेरे पास किसी और के लिए वक्त नहीं है. अपने बच्चों के साथ प्यार में मैं इस कदर मशगूल हूं कि मुझे नहीं लगता कि मुझे इसके अलावा किसी और की जरूरत है."

 वो जो 'नजरें चुराने लगे हैं', कहीं ''किसी और गली जाने लगे हैं...' 10 संकेत कि आपका साथी आपको चीट कर रहा है...

❤️❤️❤️ @palaktiwarii #etherealgirl

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

श्वेता हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अलग हुईं (Second Marriage) और इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा. बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर भी बात की. उन्होंने उन लोगों के बारे में कहा जिन्हें दूसरे की निजी जिंदगी पर फब्तियां कसना अच्छा लगता है.

Relationship Tips: ये 5 बातें बताती हैं कि आपका पार्टनर आपके अलावा किसी और के बारे में नहीं सोचता

श्वेता ने कहा, "ये ऐसे लोग हैं जिनकी जिंदगी में करने को कुछ भी नहीं है और जो लोग वाकई में काम कर रहे हैं उन्हें ट्रोल करने का उनके पास फुर्सत के ढेरों पल हैं."

श्वेता खुद को बहादुर नहीं मानती हैं. उन्होंने कहा, "हमारे आसपास ऐसी कई सारी महिलाएं हैं जो इस तरह की परेशानियों से जूझ रही हैं. मैं बहादुर नहीं हूं. मैं बहुत कमजोर हूं. मैं अपनी परेशानियों से उबरने का प्रयास कर रही हूं. मैं रोती हूं, बिखरती हूं, लेकिन फिर सोचती हूं कि यह 'स्वाभाविक' है."

Relationship Tips: शाहरुख और गौरी खान के रिश्ते की मिसाल दे रहे हैं लोग, आज भी इनसे जानिए कैसे मजबूत हो रिश्ता

श्वेता को फिलहाल 'मेरे डैड की दुल्हन' नामक शो में देखा जा सकता है. (इनपुट-आईएएनएस)

और खबरों के लिए क्लिक करें.

Relationship Tips: प्यार में ब्रेकअप के बाद ही समझ आती हैं ये बातें

कैसे जानें कि साथी झूठ बोल रहा है, यहां हैं 4 सुपर टिप्स...

Healthy Relationship Tips: भरोसे और विश्वास के बाद भी नहीं निभ रहा रिश्ता, तो काम आएंगे ये 10 रिलेशनशिप टिप्स

Healthy Relationship Tips: ताकि प्यार में न आए कमी, अपनाएं ये 10 रिलेशनशिप टिप्स

Couple Goals: कैसे बनाएं रिश्ते को इतना मजबूत कि हर कोई कहे 'यही तो प्यार है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आजमाएं ये 7 तरीके पार्टनर एक पल भी नहीं रह पाएगा आपके बिना