Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के इस योग वीडियो को देख फैंस बोले-जो फिट वही Hit 

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की गिनती बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटी में होती हैं, जिनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है. यही कारण है कि लाखों लोग उनके फिटनेस मंत्रा को इंस्टा अकाउंट पर फॉलो करते हैं. लचीले बॉडी पाने के लिए मलाइका ने आज Lizard आसन का एक वीडियो पोस्ट किया है. 

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के इस योग वीडियो को देख फैंस बोले-जो फिट वही Hit 

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा के इस योग वीडियो को देख फैंस बोले-जो फिट वही Hit 

नई दिल्ली:

Malaika Arora Yoga Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) मलाइका अरोड़ा खबरों में रहना जानती है. फिलहाल वह अपनी लेटेस्ट लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में रैंप वॉक के लिए छाई हुई हैं. मलाइका की गिनती बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटी में होती हैं, जिनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है. उन्होंने जिस तरह से खुद को मैंटेन किया है, फिट रखा है लोग उसके कायल हैं. यही कारण है कि मलाइका के इंस्टाग्राम पर 17.4M फॉलोवर्स हैं और ये संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. मलाइका हर सोमवार को हफ्ते की शुरुआत से पहले thedivayoga के साथ मिलकर योग का एक वीडियो शेयर करती हैं. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) से योग करते हुए वीडियो अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है. 

मलाइका वीडियो में बेहद शांत नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह म्यूजिक की धुन पर योग करती हुई नजर आ रही हैं. मल्लाइका के इस वीडियो को अब तक 21.5 k लाइक मिल चुके हैं, वहीं इसपर 119 से भी ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. 

इस पोस्ट में Lizard Asanas और इसके फायदों के बारे में बताया गया है. बता दें कि Lizard Asanas उत्थान पृष्ठासन भी कहा जाता है. वीडियो पोस्ट करने के साथ लिखा है, योग की प्रैक्टिस के लिए एक और खूबसूरत दिन में आपका स्वागत है. आइए बात करते हैं सबसे अच्छे ग्लूट टोनिंग आसनों में से एक Lizard मुद्रा के बारे में, जिसे उत्थान पृष्ठासन (Utthan Pristhasana) के नाम से भी जाना जाता है. यदि आपके शरीर में तनाव या अकड़न है तो Lizard की मुद्रा उत्तम है.

महिलाओं की सेहत के लिए जरूरी हैं ये पोषक तत्व, कमी से हो सकती हैं परेशानी

Lizard Asanas के बारे में

इस आसन से-
- आपकी भीतरी जांघ की मांसपेशियों को मजबूत मिलती है. 

- छाती, कंधे और गर्दन खुल जाते हैं.

- कूल्हे की मांसपेशियों को आराम मिलता है.

- इमोशन को रिलीज करने में आपकी सहायता करते हैं.

-मानसिक तनाव कम करता है. 

अपनी योग यात्रा में नई चीजों को आजमाने में संकोच न करें. नए अनुभवों को अपनाने से आपको एक अभ्यासी और एक व्यक्ति दोनों के रूप में विकसित होने में मदद मिल सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

H3N2 Virus In India: इन्फ्लुएंजा ए वायरस से बचाव करने के 7 आसान तरीके, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिए ये निर्देश